बुलढाणामहाराष्ट्र

पेट्रोल डालकर कृषि केंद्र को आग लगाई

बीज के पैकेट सहित साहित्य जला

बुलढाणा/ दि.19– जिले के खामगांव शहर के कृषि केंद्र को अज्ञात व्यक्ति ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी. यह घटना सोमवार की देर रात 12.30 बजे के बाद घटी. इसमें दुकान के सोयाबीन बीज के पैकेट और साहित्य जलकर राख हो गए. जिससे हजारो रुपए का नुकसान हुआ.

जानकारी के मुताबिक खामगांव शहर के सरकी लाईन परिसर में ओम साई एग्रो कृषि केंद्र बंद रहते रात 12.30 बजे के दौरान अज्ञात व्यक्ति ने दुकान के शटर के नीचे से पेट्रोल डालकर दुकान को आग लगा दी. कुछ समय बाद सडक से जानेवाले एक नागरिक को दुकान में आग लगी दिखाई दी. उसने तत्काल अभिषेक पुरवार को फोन कर इस बाबत जानकारी दी. इस कारण परिवार के सदस्यो ने घटनास्थल दौडकर आग बुझाई. इस आग में दुकान की सोयाबीन की कुछ बैग जल गई तथा दुकान का अन्य साहित्य भी जलने से हजारो रुपए का नुकसान हो गया. खामगांव तहसील बीज, कीटकनाशक व खाद विक्रेता एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय उर्फ मुन्ना पुरवार की यह दुकान है. इस प्रकरण में अभिषेक पुरवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है.

* घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद
दुकान के सामने लगाए सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हुई है. इसमें एक 25 से 30 वर्षीय युवक पेट्रोल डालकर दुकान में आग लगाता दिखाई दे रहा है. इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button