महाराष्ट्र

देश हित में भाजपा विरोधी मोर्चे में शिवसेना के शामिल होने का लेंगे फैसला

महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश

मुंबई/दि. 26-मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे ने शुक्रवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश व राज्य हित में भाजपा विरोधी मोर्चे में शिवसेना के शामिल होने को लेकर फैसला लेंगे. अल्पसंख्यक कल्याणमंत्री नवाब मलिक की गिरफ्तारी बाबत मुख्यमंत्री ने भाजपा पर केन्द्रीय जांच एजेंसियों के दुरूपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश हो रही है.
एक मराठी समाचार पत्र द्बारा आयोजित कार्यक्रम में चर्चा व दौरान उध्दव ने कहा कि सबके दिन आते है, दिन बदलते हैं. उन्होंने कहा कि दबाब बना कर सत्ता हासिल करने की इच्छा सही नहीं है. मुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्रीय जांच एजेंसियों को सिर्फ पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र में ही काम है. गुजरात में भारी मात्रा में ड्रक्स मिला पर उसकी कोई जांच नहीं हुई. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री देेवेन्द्र फडणवीस पर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं फिर से आउंगा, कहकर न आना सही बात नहीं होती. अपनी सेहत को लेकर पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही मैं पूरी तरह से स्वस्थ हो जाउंगा. उसके बाद मंत्रालय जाना शुरू होगा.

* भाजपा को चाहिए सारी सत्ता
भाजपा की आलोचना करते हुए उध्दव ने कहा कि बालासाहब ने समान विचारधारा के आधार पर गठबंधन किया था. उन्होंने कहा कि आप देश संभाले मैं राज्य संभालता हूॅ पर इनको देश, राज्य, महानगरपालिका से लेकर ग्राम पंचायत तक पर सत्ता चाहिए तो क्या हम यहां बर्तन धोने बैठे है. अकेले बल पर सत्ता हासिल करने के सवाल पर उध्दव ने कहा कि सभी दल अपने बल पर सत्ता हासिल करना चाहते है. इसके लिए कोशिश भी करनी चाहिए पर फिलहाल स्वबल पर सत्ता हासिल करने की स्थिति नहीं है.

Related Articles

Back to top button