महाराष्ट्रयवतमाल

शादी की खरीदी कर लौटते समय हुई दुर्घटना में दूल्हन के मां की मौत

पांच लोग घायल, यवतमाल जिले के कोसदणी घाट में पलटी कार

आर्णी/दि.11– घर में मंगलकार्य रहने से अमरावती शादी की खरीदी कर दूल्हा और दूल्हन का परिवार कार से किनवट जा रहे थे. सोमवार मध्यरात्रि को कोसदणी घाट में कार चालक को झपकी लगने से गाडी से नियंत्रण छूटने के कारण कार पलटी हो गई. इस भीषण दुर्घटना में दूल्हन की मां की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा 5 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए. इस प्रकरण में दूल्हन के पिता द्वारा दी गई शिकायत पर आर्णी पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज किया है.
जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में मृत महिला का नाम नांदेड जिले के किनवट निवासी संतोष प्रवीण नार्लावार (45) है. जबकि घायलों के नाम प्रवीण नार्लावार (52), दूल्हन नेहा प्रवीण नार्लावार (22), रिया प्रवीण नार्लावार (18) तथा मोंढा ग्राम निवासी प्रज्वल पद्माकर गादेवार, पद्माकर मधुकर गादेवार और भाग्यश्री पद्माकर गादेवार है. दुर्घटना के बाद इन सभी घायलों को महामार्ग पुलिस ने तत्काल पुसद के उपजिला अस्पताल में भर्ती किया. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मध्यरात्रि को धनोडा की महामार्ग पुलिस घटनास्थल पहुंची और उन्होंने वहां का पंचनामा किया. दुर्घटनाग्रस्त वाहन में शादी का सामान सहित सोने के आभूषण भी थे. यह कीमती सामान पुलिस ने परिजनों के हवाले किया. इस प्रकरण में प्रवीण नार्लावार द्वारा दी गई शिकायत पर पद्माकर गादेवार के विरोध में आर्णी पुलिस ने मामला दर्ज किया है. थानेदार केशव ठाकरे मामले की आगे जांच कर रहे है.

* पद्माकर गादेवार चला रहे थे वाहन
नार्लावार व गादेवार परिवार के नेहा और प्रज्वल का रिश्ता तय हुआ था. विवाह समारोह नवंबर माह में बद्रीनाथ में आयोजित है. विवाह का सामान खरीदी करने के लिए दोनों परिवार सोमवार को अमरावती गए थे. घर की कार रहने से समधी पद्माकर गादेवार गाडी चला रहे थे. अमरावती से कपडे खरीदी कर गांव वापस लौटते समय लोहणबेल के पास स्थित कोसदणी घाट में पद्माकर गादेवार को झपकी लगी. इस कारण तेज रफ्तार से चल रही कार पर से उनका संतुलन बिगड गया. उस समय गादेवार द्वारा हैंडब्रेक और पैर के ब्रेक का एक साथ इस्तेमाल किए जाने से कार पलटी हो गई. गंभीर चोटे आने के कारण संतोषी नार्लावार की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. जबकी पांच अन्य घायल है.

Related Articles

Back to top button