अमरावतीमहाराष्ट्र

रोहितदास बाबा के खिलाफ पत्नि द्वारा दर्ज की गई शिकायत झूठी और गलत

पति ऊमेश शींगाडे का पत्रपरीषद मे दावा

अमरावती/दि .28-13 साल की लड़की पुसदा स्थित रोहिदास बाबा के आश्रम में रहने वाले अपने पिता से मिलने गई थी । तब रोहितदास बाबा ने उसके साथ अश्लील हरकत की. ऐसी लड़की की मां ने वलगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद लड़की के पिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कहा कि अमरावती जिले के पुसदा के बाल योगी रोहित मनोज ढोके उर्फ रोहितदास बाबा के खिलाफ उनकी पत्नी द्वारा दर्ज की गई शिकायत झूठी और गलत है ।और किसी के दबाव में यह शिकायत दि है. ऐसा दावा महिला के पति उमेश शिंगाड़े ने पत्र परिषद किया.

शनिवार 25 मई को अमरावती के राजापेठ स्थित श्रमिक पत्रकार भवन में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए महिला के पति उमेश शिंगाड़े ने कहा कि. चार साल पहले, मैं और मेरी पत्नी वर्षा शिंगाड़े एक कंपनी में काम करते थे । चार साल पहले वह अपने एक परिचित ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई थी. इसलिए मैं अपनी मां के साथ रह रहा था। फिर उसने मुझे मारने के लिए गुंडे भेजे. इससे पहले भी मेरी पत्नी ने कई बार मेरे साथ दुर्व्यवहार किया. अपनी जान के डर से, मैंने अंततः अपनी माँ को छोड़ कर पुसदा में रोहितदास बाबा के आश्रम में शांतिपूर्ण जीवन जीने का मार्ग अपनाया.

उन्होंने आरोप लगाया कि मेरा पति पागल है ऐसी वलगांव पुलिस ने भी मेरी पत्नी की शिकायत नहीं लिखी. जब मेरी बेटी मुझसे मिलने आश्रम आई। उस वक्त मैं रोहित बाबा के साथ मौजूद था. उमेश शिंगाड़े ने कहा कि मेरी पत्नी ने जो कहा वह नहीं हुआ । सिर्फ इसलिए कि मैं रोहितदास महाराज के आश्रम में रहता हूं . रोहितदास महाराज को बदनाम करने का सिलसिला चल रहा है .

22 वर्षीय रोहितदास बाबा अमरावती चांदूरबाजार रोड पर पुसदा के एक बाल योगी हैं. और बाबा का अमरावती चंदुरबाजार रोड पर पुसदा से दो किलोमीटर दूर देवरी-निपानी रोड पर दो एकड़ का मठ है. इस मठ में 40 से 50 सेवक हैं और 10 से 15 सेवक वहां स्थायी रूप से निवास करते हैं। महाराज पर इस तरह से आरोप लगाना गलत है . पत्रपरीषद में उमेश शिंगाड़े ने कहा कि वह महाराज पर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हैं. इस समय उनके साथ रूपेश, गणेश, सूरज तायडे भी थे ,

Related Articles

Back to top button