महाराष्ट्र

देश नेहरू, गांधी, राव और सिंह के पुण्य कामों पर चल रहा है-राउत

प्रधानमंत्री के सात साल के कार्यकाल पर शिवसेना की नजर

मुंबई/दि.३१ – शिवसेना सांसद संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार का लगातार सात साल का कार्यकाल पूरा होने पर ध्यान आकर्षित किया है. रविवार को पत्रकारों से बातचीत में राउत ने कहा कि अब भी देश पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ६० साल के कार्यकाल में किए गये पुण्य के कामों पर चल रहा है. मोदी सरकार के कार्यकाल में नया कुछ नहीं बना है. देश के लिए अभी भी काफी कुछ करना बाकी है. लेकिन हम उम्मीद कर सकते है कि मोदी देश को सही रास्ता दिखायेंगे.
राउत ने कहा कि केन्द्र सरकार को देश में कोरोना संकट के बाद फैली अराजकता , महंगाई और बेरोजगारी पर आत्मचिंतन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि लोगों की मांगे बहुत कम होती है. सभी लोगों को देश मेें उद्योगपति , टाटा बिरला और अडानी नहीं बनना है. लोग ठीक से रोजगार और रोजी रोटी मिलने पर भी बहुत खुश होते है. एक सवाल के जवाब में राउत ने कहा कि मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप गंभीर नहीं लगे है. लेकिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुछ सवाल उठाए थे उसका जवाब भी नहीं मिला.ै
राउत के बयान पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने पलटवार किया है. पाटिल ने कहा कि राउत आंख बंद करके शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहब ठाकरे के तस्वीर के सामने आंख बंद करके बैठे. वे बालासाहब से पूछे की आपके विचार भी यही है क्या? बालासाहब ऊपर आसमान से उन्हें मुंह पर थप्पड मारेंगे.

 

Related Articles

Back to top button