महाराष्ट्र

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर अदालत ने फैसला रखा सुरक्षित

कल लिया जा सकता है निर्णय

मुंबई/दि.१० – रिया चक्रवर्ती(RHEA CHAKRABORTY) की जमानत याचिका पर गुरुवार को मुंबई की विशेष अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. इसका मतलब ये है कि रिया और उनके भाई शोविक को एक रात और भायखला जेल में गुजारनी होगी. रिया को ड्रग्स केस में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की जेल सुनाई थी. रिया और शोविक चक्रवर्ती समेत छह आरोपियों की जमानत याचिका पर सत्र न्यायालय कल अपना फैसला सुनाएगी. सभी पक्षों की सुनवाई के बाद अदालत ने अपना फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रखा है.
रिया चक्रवर्ती के वकील के साथ बहस के बाद पब्लिक प्रॉसीक्यूटर ने अपनी दलील में कहा कि कितना पैसा लगा ड्रग्स के लिए वो बहुत जरूरी नहीं है. कोर्ट ने रिया की इंटेरोगेशन स्टेटमेंट पढ़ी. एनसीबी(NCB) ने पूरी शिद्दत से जमानत याचिका का विरोध किया और हृष्टक्च के सीनियर अधिकारी समीर वानखेडे कोर्ट में ही मौजूद रहे.
एनसीबी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मामले की आगे और जांच करनी है. मामला अभी खत्म नहीं हुआ है जांच जारी है. ऐसे में रिया और शोविक का न्यायिक हिरासत में रहना जरूरी है.
बता दें कि हृष्टक्च की टीम चार-पांच दिन से घर तक नहीं गई है और लगातार जांच कर रही है. 27  की नारकोटिक्स एक्ट की धारा रिया और शोविक के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है. क्योंकि रिया और शोविक ने जो ड्रग खरीदी वो निजी उपयोग के लिए नहीं थी बल्कि दूसरों के लिए थी.
बता दें, रिया चक्रवर्ती से पहले एनसीबी ने उनके भाई शोविक पर शिकंजा कसा था. शोविक के साथ कई और ड्रग पैडलर्स को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. मालूम हो, रिया की शोविक के साथ ड्रग चैट का खुलासा हुआ था. रिया पर एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स खरीदने की बात कबूली लेकेिन इसका सेवन करने से इनकार किया. रिया ने ये भी कहा कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज किया करती थीं.

Related Articles

Back to top button