महाराष्ट्र

पिता ने अपनी 13 साल की बेटी से किया रेप

मुंबई/दि. ३० – महाराष्ट्र के ठाणे से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां एक 47 वर्षीय पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं वह दूसरी नाबालिग बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करता था. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
दरअसल, ये मामला नवी मुंबई के बेलापुर का है. एजेंसियों के मुताबिक, आरोपी पिता एक विधुर है. वह पेशे से ड्राइवर है. पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र पाटिल ने कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की दो नाबालिग बेटियां हैं. एक बेटी 12 साल की है तो दूसरी बेटी की उम्र 13 साल है.
जांच में पाया गया है कि आरोपी अपनी 12 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ करता था और 13 साल की बेटी से बलात्कार करता था. आरोपी पिता ने अपनी बेटियों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी को कुछ भी बताया तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.
इस मामले का खुलासे के बाद आरोपी पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 376 (बलात्कार के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button