महाराष्ट्रमुख्य समाचार

अगला मुख्यमंत्री प्रहार का, हमारे हिसाब से चलेगी सरकार

राज्यमंत्री बच्चु कडू की राजनीतिक ‘फटकेबाजी’

मुंबई/दि.20– राज्यसभा चुनाव के साथ ही विधान परिषद के चुनाव में छोटे दलों के विधायकों सहित निर्दलीय विधायकों के बढे हुए महत्व को लेकर राज्यमंत्री बच्चू कडू द्वारा राजनीतिक फटकेबाजी करते हुए कहा गया कि, आनेवाला समय निर्दलीय विधायकों का ही रहेगा और जैसा हम कहेंगे, उसी तरह से सरकार चलेगी. अगला मुख्यमंत्री अपनी प्रहार जनशक्ति पार्टी का रहने का दावा करते हुए राज्यमंत्री बच्चु कडू ने कहा कि, निर्दलियों का ‘झटका’ कैसा होता है और इसके परिणाम कैसे रहते है. यह विधान परिषद चुनाव के बाद पता चलेगा.
आज अपरान्ह 1 बजे के आसपास राज्यमंत्री बच्चु कडू ने विधान भवन पहुुंचकर विधान परिषद के चुनाव में मतदान किया. जिसके बाद मीडिया कर्मियों से संवाद साधते हुए राज्यमंत्री बच्चु कडू ने उपरोक्त प्रतिपादन करने के साथ ही खुद को पूरी तरह से महाविकास आघाडी के साथ बताया और कहा कि, इस चुनाव में दूसरे पक्ष यानी भाजपा को काफी नुकसान होने जा रहा है और हमारे सभी प्रत्याशी चुनाव जीत रहे है.

* फाईवस्टार होटल छोडकर रास्ते के किनारे टपरीपर बैठकर पी चाय
उल्लेखनीय है कि, विधान परिषद के चुनाव में क्रॉस वोटिंग के खतरे को रोकने हेतु महाविकास आघाडी सहित भाजपा द्वारा अपने-अपने विधायकों को फाईवस्टार होटल में रखते हुए पानी की तरह पैसा खर्च किया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर राज्य के शालेय शिक्षा राज्यमंत्री बच्चु कडू गत रोज मुंबई के पवई परिसर में रास्ते के किनारे स्थित चाय की टपरी पर किसी सामान्य व्यक्ति की तरह चाय पीते दिखाई दिये. जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
ज्ञात रहे कि, विधान परिषद चुनाव में होनेवाली काटे की टक्कर को देखते हुए शिवसेना, राकांपा व कांग्रेस सहित भाजपा द्वारा अपने-अपने विधायकों को कडी निगरानी में रखा गया है और विधायकों के रहने का इंतजाम द रिट्रीट तथा प्रायडंट जैसे पंचतारांकित होटलों में किया गया है. वहीं दूसरी ओर जमिनी कार्यकर्ता के तौर पर विख्यात विधायक व राज्यमंत्री बच्चु कडू ऐसे तमाम तामझाम से दूर रहते हुए किसी सर्वसामान्य व्यक्ति की तरह सडक के किनारे स्थित चाय की टपरी पर जाकर चाय व बिस्किट का आनंद लेते दिखाई दिये. जिनका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है.

Related Articles

Back to top button