महाराष्ट्रवाशिम

गले का भगवा राष्ट्रनिर्माण की प्रेरणा देनेवाला – बावनकुले

वाशिम में भाजपा जिला संपर्क अभियान

वाशिम/दि.6– भाजपा अपनी माता समान है. कार्यकर्ताओं के गले का भगवा दुपट्टा राष्ट्रनिर्माण की प्रेरणा देनेवाला है. श्रद्धा व सबुरी से काम करते समय भारत को विकसित करने के लिए सुसज्ज होने का आवाहन भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विधायक चंद्रशेखर बावनकुले ने सोमवार को यहां किया. पार्टी के जिला अधिवेशन में वे मार्गदर्शन कर रहे थे.
इस अवसर पर बोलते हुए बावनकुले ने कहा कि, भाजपा कार्यकर्ताओं ने संपर्क, संवाद, समर्पण और परिश्रम किया तो ही विधानसभा चुनाव में जीत हासिल हो सकेगी. लोकसभा चुनाव में विरोधियों ने संविधान बदलेगा और कांग्रेस का उम्मीदवार जीता तो खटाखट पैसे दिए जाएगे, झूठे आश्वासन दिए. अब महायुति सरकार की लाडली बहन योजना का लाभ माता-बहनों को न मिलने के लिए महाविकास आघाडी के लोग कोर्ट में गए है. केंद्र की मोदी और राज्य की महायुति सरकार ने चलाई गरीब कल्याणो की योजना की जानकारी कार्यकर्ता द्वारा दी जाए, ऐसा बावनकुले ने कहा. जिला अधिवेशन में प्रदेश महासचिव विधायक रणधीर सावरकर, सांसद अनूप धोत्रे, विधायक लखन मलिक, जिलाध्यक्ष श्याम बडे, अनंतराव देशमुख सहित सभी प्रमुख पदाधिकारी व बुथ प्रमुख तथा शक्ति केंद्र प्रमुख उपस्थित थे. विकास की भूमिका के जरिए मतदाताओं तक पहुंचने की आवश्यकता है. मतदान विकास पर ही होना चाहिए, ऐसा भी बावनकुले ने कहा.

* गुटबाजी को भाजपा में स्थान नहीं
कार्यकर्ताओं में ‘मैं’ यह अहम नहीं होना चाहिए, इसे छोडकर काम करें. गुटबाजी की राजनीति को भाजपा में स्थान नहीं है. कार्यकर्ताओं के लिए आगामी तीन माह तपस्या के है. वर्तमान में मतदान पंजीयन कार्यक्रम शुरु है. प्रत्येक बुथ पर कम से कम 15 वोट बढाने का भाजपा के बुथ प्रमुखो ने प्रयास करना चाहिए. भाजपा का कार्यकर्ता चुनाव में जीतता है अथवा सिखता है, वह पराजित नहीं होता, ऐसा भी बावनकुले ने कहा.

Related Articles

Back to top button