महाराष्ट्र

भ्रष्टाचार के मुद्दें पर घेरा जाएगा राज्य सरकार को

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा

मुंबई./दि.९ – कोरोना काल में भी राज्य के महाविकास आघाडी सरकार द्वारा भ्रष्टाचार किया गया. जिसके सबूत हमारे हाथ लगे है. जल्द ही भ्रष्टाचार का पर्दा फाश किया जाएगा,और रास्ते पर उतरकर महाविकास आघाडी सरकार को घेरा जाएगा. ऐसा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा वे प्रदेश कार्र्य समिति की बैठक में बोल रहे थे. नेता प्रतिपक्ष फडणवीस ने आगे कहा कि, मदिरालयों का समय बढाकर देनी वाली सरकार एक घंटा भी मंदिर खोलने के लिए तैयार नहीं है. हिंदु हृदय सम्राट बालासाहब ठाकरे के पुत्र उद्धव ठाकरे से इस तरह की उम्मीद नहीं थी.
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कार्यकाल में देव, देश और धर्म की यह क्या अवस्था हो गई है? अगर लोकमान्य तिलक इस समय होते तो सरकार का दिमाग ठिकाने पर है की नहीं उन्होंने ऐसा सवाल किया होता. राज्य में बेड गवरमेंट तो है किंतु नो गर्वमेंट अधिक है. ऐसा कटाक्ष भी उन्होंने महाविकास आघाडी सरकार पर किया. फडणवीस ने आगे कहा कि राज्य में कोविड सेंटरों पर भी महिलाओं पर बलात्कार हो रहे है. जब सरकार से इस तरह के सवाल किए जाते है तो राज्य के मुख्यमंत्री, गृहमंत्री कहते है इसमें प्रदेश का अपमान हो रहा है.
फडणवीस ने कटाक्ष करते हुए कहा कि तुम्हारा अपमान यानि महाराष्ट्र का अपमान नहीं. सरकार की वर्तमान कृति ही महाराष्ट्र राज्य को अपमान करने की है ऐसा भी उन्होंने कहा. सरकार आंखे बंद कर भ्रष्टाचार कर रही है. कोरोना काल में भी हमने राजनीति नहीं की. किंतु राज्य सरकार द्वारा किए गए एक-एक भ्रष्टाचार के मामले हाथ में आ रहे है. जिसमें समय पर जवाब दिया जाएगा और महाविकास आघाडी के खिलाफ सडक पर उतरकर घेराव किया जाएगा. ऐसी चेतावनी राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने बैठक के दौरान दी.

Related Articles

Back to top button