महाराष्ट्र

राज्य में बोर्ड, महामंडलों की नियुक्तियों को लेकर हलचल शुरु

नियुक्तियों को लेकर घटक दलों में हुई थी कटूता निर्माण

मुंबई/दि.22 – राज्य में बोर्ड, महामंडलों की नियुक्तियों को लेकर महाविकास आघाडी के घटक दलों में कटूता निर्माण हुई थी. अब राज्य सरकार के 50 से अधिक बार्ड और महामंडलों की नियुक्तियों के लिए महाविकास आघाडी में हलचल शुरु हो गई है और बैठकों का दौर भी चल रहा है. महाविकास आघाडी के तीनों ही घटक दलों के मंत्रियों की छह सदस्यीय समन्वय समिति ने बोर्ड और मंडल संचालक व अध्यक्ष के नाम को अंतिम रुप देने के लिए रविवार को बैठक का आयोजन किया गया.
समिति में वरिष्ठ मंत्री सुभाष देसाई, एकनाथ शिंदे (शिवसेना), उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, जयंत पाटील (राष्ट्रवादी), अशोक चव्हाण, बालासाहब थोरात (कांग्रेस) का समावेश है. अब तक 25 मर्तबा बैठकों का आयोजन किया गया है. राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अब कभी भी मंडल व समिति के नाम की सूची सौंपी जा सकती है. जिसकी वजह से राज्य की राज्यकीय अस्थिरता कम हो सकेगी.

नई नियुक्तियों से मजबूत होगी महाविकास आघाडी

बोर्ड व महामंडल की नई नियुक्तियों के लिए चर्चा व विचार विनिमय पूर्ण हो चुका है. सूची को अंतिम रूप दिया जा रहा है उसके पश्चात जल्द ही नाम की सूची मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सौंपी जाएगी. बोर्ड व महामंडल की नियुक्ति से राज्य की महाविकास आघाडी सरकार और भी मजबूत होगी ऐसा शिवसेना के वरिष्ठ मंत्री सुभाष देसाई ने कहा.

Related Articles

Back to top button