महाराष्ट्रयवतमाल

सराफा को लूटनेवाले दबोचे

उमरखेड में सिनेस्टाइल कार्रवाई, एक फरार

यवतमाल/दि. 8– आर्णी पुलिस और अपराध शाखा के दल ने गत 4 मार्च को सराफा व्यापारी से 300 ग्राम सोना लूटनेवाले 4 आरोपियों को उमरखेड से पीछा कर फिल्मी अंदाज में गिरफ्तार किया. एक आरोपी बच निकलने में सफल हो गया. आरोपियों से माल जब्ती की गई है. अपराध में उपयोग में लायी गई कार भी ताबे में ली गई है.
पुलिस द्बारा पकडे गये आरोपियों में शेख निसार शेख उस्मान (32), फय्याज खान बिस्मिल्ला खान (28), शेख अफसर शेख शरीफ (31र्)ें शेख जमील शेख अयमुद्दीन (24) शामिल है. 4 मार्च की शाम 7 बजे सराफा व्यापारी विशाल लोलगे सदोबा सावली से लौट रहे थे. तब आरोपियों ने आंखों में मिर्च पाउडर डालकर और बंदूक की धौस बताकर 307 ्रग्राम आभूषणों की बैग झपट ली थी. यह घटना कापेश्वर मोड के पास हुई थी. आरोपी कार से भाग गये थे. पुलिस ने शिकायत पर अपराध दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू की.
अपराध शाखा आर्णी पुलिस और सायबर सेल की संयुक्त कार्रवाई से आरोपियों के उमरखेड में होने का पता चलते ही पुलिस टीम वहां पहुंची. आरोपियों को दबोच उनसे लूटे गये सोने को बरामद किया गया. एक आरोपी भाग निकला. उसकी तलाश जारी है. आर्णी के व्यापारी को लूटने की घटनाएं पहले भी हो चुकी है. इसलिए पुलिस ने इस बार लूटपाट की वारदात को गंभीरता से लिया और आरोपी धरे गये.

 

 

Related Articles

Back to top button