महाराष्ट्र

जलगांव मामले में राज ठाकरे सहित तीन निर्दोष बरी

जलगांव/दि.12– उत्तर भारतीयों को मारपीट मामले में 2008 में रत्नागिरी जिले में मनसे के राज ठाकरे को गिरफ्तार किया गया था. इस गिरफ्तारी के निषेधार्थ जलगांव में मनसे के पदाधिकारियों ने मोर्चा निकालकर बंद पुकारा था. इस प्रकरण पर शुक्रवार 11 फरवरी को जलगांव जिला न्यायालय में काम काज हुआ. इसमें राज ठाकरे सहित अन्य चार को निर्दोष बरी किया गया है.
मुंबई में रेल्वे में मराठी बच्चों की भर्ती की जाये, इसके निषेधार्थ उत्तर भारतीयों को मारपीट किए जाने के मामले में मनसे द्वारा आंदोलन किया गया था. मनसे द्वारा किए गए आंदोलन के बाद राज ठाकरे को गिरफ्तार किया गया था. इस गिरफ्तारी के निषेधार्थ 21 अक्तूबर 2008 को संपूर्ण राज्य सहित जलगांव में मनसे पदाधिकारियों ने मोर्चा निकालकर बंद पुकारा था.
इस मामले में मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे सहित मनसे के तत्काली प्रदेश महासचिव एड. जयप्रकाश बाविस्कर, जिलाध्यक्ष एड. जमील देशपांडे, रज्जाक सय्यज, प्रेमानंद जाधव को निर्दोष बरी किया गया है. इसमें वॉरंट देने के बाद न्यायालय ने राज को 15 हजार की जमानत मंजूर की थी. दरमियान सुनवाई के दौरान शुक्रवार 11 फरवरी को जलगांव न्यायालय ने सभी को निर्दोष बरी किया.

Related Articles

Back to top button