महाराष्ट्र

सीएम ठाकरे के फार्म हाउस की रेकी करनेवाले तीन लोग धरे गये

  • एटीएस ने किया गिरफ्तार

  • तीनों से पूछताछ शुरू

मुंबई हिंस/दि.९मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के रायगढ स्थित फार्म हाउस की रेकी करनेवाले तीन लोगों को आतंकवाद विरोधी पथक (ATS) द्वारा गिरफ्तार किया गया है. रायगढ जिले के खालापुर तहसील अंतर्गत भिलवले परिसर में सीएम उध्दव ठाकरे का बंगला है. मंगलवार की शाम ७.३० बजे के दौरान यहां पर टूरिस्ट कार से आये तीन लोगों ने इस बंगले की रेकी की और फार्म हाउस की ओर जा रहे एक सुरक्षा रक्षक से इन तीनों ने ठाकरे फार्म हाउस के बारे में पूछताछ की.
इस समय इन तीनोें लोगों पर संदेह होने के चलते सुरक्षा रक्षक ने इस बारे में अपने पास कोई जानकारी नहीं रहने की बात कही. जिसके बाद ड्यूटी पर जा रहे उस सुरक्षा रक्षक का इन तीनों लोगों ने पीछा किया और जैसे ही वह फार्म हाउस पर पहुंचा तो उसके साथ यह कहते हुए मारपीट करना शुरू किया कि, उसने मालूम रहने के बावजूद उन्हें जानकारी क्यों नहीं दी.
इसके बाद इस बंगले का मुआयना करने पश्चात जब ये तीनों लोग मुंबई की ओर रवाना हुए तो फार्म हाउस के सुरक्षा रक्षक ने उनकी गाडी का नंबर तुरंत ही मुंबई पुलिस सहित सीएम उध्दव ठाकरे को बताया और मुंबई एटीएस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए नवी मुंबई टोल नाके के पास उनकी कार को रूकवाया व तीनों को हिरासत में लिया. साथ ही सीएम ठाकरे के फार्म हाउस सहित खालापुर परिसर में अतिरिक्त पुलिस बंदोबस्त व दंगा नियंत्रण पथक तैनात किया गया है. उल्लेखनीय है कि, विगत दिनोें ही सीएम उध्दव ठाकरे के मातोश्री निवासस्थान को बम विस्फोट से उडा देने की धमकी देनेवाला फोन आने की जानकारी उजागर हुई थी. जिसके बाद मातोश्री बंगले की सुरक्षा बढाई गयी थी.
जानकारी के मुताबिक दुबई से शनिवार की रात २ बजे मातोश्री बंगले के लैण्डलाईन पर फोन आया था और फोन करनेवाले व्यक्ति ने खुद को दाउद इब्राहीम का खास व्यक्ति बताते हुए कहा था कि, दाउद को सीएम ठाकरे से बात करनी है. अत: कॉल सीएम ठाकरे को ट्रान्सफर की जाये. लेकिन कॉल ऑपरेटर ने यह कॉल ट्रान्सफर नहीं की थी. इस मामले की जांच जारी है. वहीं इसके बाद राकांपा सुप्रीमो शरद पवार को भी देश के बाहर से धमकीवाला फोन आने की जानकारी है और अभिनेत्री कंगना राणौत के संदर्भ में टिप्पणी करने पर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख को भी ९ से १० बार धमकीवाले फोन आ चुके है, ऐसी जानकारी है. इन सभी मामलोें की मुंबई पुलिस द्वारा कडाई के साथ जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button