महाराष्ट्र

दोनो राजा मिलकर सुलझाए भाजपा की ओर से आरक्षण का प्रश्न

राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रमुख शरद पवार ने कहा

पंढरपुर हिं.स./दि.३० – छत्रपति संभाजी राजे व छत्रपति उदयन राजे की नियुक्ति भारतीय जनता पार्टी द्वारा की गई थी. जिसमें अब दोनो ही राजा भाजपा की ही भाषा बोल रहे है. ऐसे में दोनो ही राजा ने मिलकर मराठा आरक्षण का प्रश्न भाजपा की ओर से सुलझाना चाहिए ऐसा राकां प्रमुख शरद पवार ने कहा. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार, पूर्व विधायक सुधाकर परिचारक के निधन पर उनके परिवार को सांत्वना भेंट देने के लिए पंढरपुर आए थे तब उन्होंने कहा.
इस समय शरद पवार ने केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि, रामदास आठवले राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग कर रहे है. जिनकी पार्टी का एक भी विधायक विधानसभा में नहीं है, ना ही सांसद सभागृह में उनकी बात कोई भी गंभीरता से नहीं सुनता ऐसा कटाक्ष रामदास आठवले पर सांसद शरद पवार ने किया. सांसद पवार ने देवेंद्र फडण्वीस और संजय राउत की मुलाखात को लेकर कहा कि संजय राउत संपादक है. उन्होंने मेरी मुलाखात लिए जाने के पश्चात राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे तथा भाजपा नेताओं की मुलाखात लेने की बात स्पष्ट की थी.
जिसमें इस मुलाखात का कोई अर्थ नहीं है. राज्य में महाविकास आघाडी सरकार अपना पांच वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करेगी ऐसा भी शरद पवार ने स्पष्ट किया. कृषि विधेयक आने के पूर्व किसानों का माल अन्य स्थानों पर बिक्री नहीं किया जाता था. कृषि विधेयक को सभी स्तर से विरोध हो रहा है. सभी मिलकर इस विधेयक का विरोध करेंगे तथ नेतृत्व कोई भी एक न करते हुए सभी किसान विरोध जातएगे. ऐसा इस समय कृषि विधेयक को लेकर राकां प्रमुख शरद पवार ने कहा.साथ ही उन्होंने सिनेअभिनेता सुशांत सिंग आत्महत्या प्रकरण में जांच के लिए मामला सीबीआय को सौंपा गया. इस मामले की जांच में कौन सा दिया जलाया यह हमें दिखायी नहीं दे रहा.

Related Articles

Back to top button