महाराष्ट्र

राज्यपाल को बताया अब तक के इतिहास का सबसे होपलेस

वधायक देवेंद्र भुयार का विवादास्पद बयान

* हर चुनाव में आघाडी के साथ रहने का दावा
मुंबई/दि.5 – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के समर्थक निर्दलिय विधायक देवेंद्र भुयार ने एक विवादास्पद बयान देते हुए राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी को अब तक के इतिहास का सबसे होपलेस और बोगस राज्यपाल बताया. आगे देवेंद्र भुयार ने कहा कि, राज्य में अब तक जितने भी राज्यपाल हुए किसी ने भी पक्षपात, धर्म, जाति, पंथ को नहीं देखा सबको समान न्याय दिया. छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्य में काम करने वाले व्यक्ति का दृष्टिकोण यापक होना चाहिए, उसके बीना किसी दल विशेष की नीति को लागू करना राज्यपाल को शोभा नहीं देता.
राज्यपाल ने मीनी मिनिस्ट्री की शुरुआत की है, यह बहुत गलत है, इसलिए राज्य को एक नंबर का निराशजनक राज्यपाल मिलने की बात देवेंद्र भुयार ने कहीं. मैं राष्ट्रवादी व आघाडी के साथ हूं. चाहे विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव हो, या विश्वास मत का मैं हमेशा महाविकास आघाडी के साथ रहूंगा, इसलिए मेरे दूसरों के साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता. यह भी देवेंद्र भुयार ने स्पष्ट किया.

* परिवार को देंगे समय
देवेंद्र भुयार ने बताया कि, आगामी दिनों में वे विवाह करने जा रहे है. विगत ढाई वर्ष से वे परिवार को समय नहीं दे पाये लेकिन अब परिवार के लिए भी समय निकालेंगे. इस वक्त उन्होंने कहा कि, हम पहले अपनी सरकार बनाएंगे फिर राज्य को देखेंगे.

Related Articles

Back to top button