महाराष्ट्रयवतमाल

नागभीड में नाबालिग लडकी पर अत्याचार

चॉकलेट का लालच दिखाकर आरोपी ले गया घर

* आरोपी गिरफ्तार, मामले की जांच जारी
चंद्रपुर/दि.30– जिले के नागभीड शहर में एक गतिमंद महिला पर हुए सामूहिक अत्याचार का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि, अब कक्षा दूसरी में पढने वाली 8 वर्षीय बच्ची के साथ लैंगिक अत्याचार होने की घटना जनकापुर परिसर में उजागर हुई है. जिसे लेकर बुधवार की देर रात अपराधिक मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने अगले दिन महादेव चंडी बोरडवार (50) नामक आरोपी को गिरफ्तार किया.
जानकारी के मुताबिक पीडित बच्ची जब खेल रही थी, तब महादेव बोरडवार उसके पास पहुंंचा और उसने पीडिता को चॉकलेट देने का लालच देते हुए उसे अपने घर ले जाकर उसके साथ लैंगिक अत्याचार किया. यह बात पीडित बच्ची ने अपनी क्लास टीचर को बतायी. जिसने पूरे मामले से पीडित बच्ची की मां को अवगत कराया. पश्चात पीडिता की मां द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने बुधवार की रात बीएनएस की धारा 65 (2) व पोक्सो अधिनियम के तहत अपराधिक मामला दर्ज करते हुए गुरुवार की सुबह महादेव बोरडवार नामक आरोपी को धर दबोचा. मामले की जांच जारी है.

* एक सप्ताह में लगातार दूसरी घटना
बता दें कि, नागभीड स्थित बस स्थानक के प्रसाधन गृह में एक गतिमंद महिला पर कुछ लोगों द्वारा 12 अगस्त की रात सामूहिक दुराचार किये जाने का मामला विगत 23 अगस्त को उजागर हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मोइन उमर शेख (19), हरिनारायण मांढरे (39), मयूर वंजारी (18), कार्तिक बनकर (28) व कुणाल पाठक (19) सहित एक नाबालिग आरोपी को धर दबोचा. जिसमें से नाबालिग आरोपी को बाल सुधारगृह भेजा गया. वहीं कार्तिक बनकर न्यायिक हिरासत व अन्य 4 आरोपी पुलिस हिरासत में है.

* चिमूर में 5 वर्षीय बच्ची से दुराचार का प्रयास
वहीं चंद्रपुर जिले की चिमूर तहसील अंतर्गत एक गांव में शराबी युवक द्वारा 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार करने का प्रयास किया गया. यह घटना गुरुवार 29 अगस्त को सुबह 9 बजे घटित हुई. इस घटना में पुलिस ने अमोल मोहुरले नामक 25 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो वारदात के वक्त शराब के नशे में धूत था. जानकारी के मुताबिक उक्त 5 वर्षीय बच्ची गांव में ही स्थित अंगणवाडी की ओर जा रही थी. तभी शराब के नशे में रहने वाले अमोल मोहुरले ने उक्त बच्ची से पीने हेतु पानी मांगा और जब उक्त बच्ची ने पानी देने से इंकार किया, तो आरोपी ने उसका नाक व मुंह दबाया और उसे जिप शाला के पीछे लेकर गया. जहां पर वह उक्त बच्ची के साथ दुराचार करने का प्रयास करने लगा, इसी समय साथ में मौजूद अन्य बच्चियों ने शोर मचाना शुरु कर दिये. जिसे सुनकर गांव में रहने वाले लोगबाग तुरंत दौडकर मौके पर पहुंचे और उन्होंने उस शराबी युवक के चंगुल से उक्त बच्ची को बचाया. साथ ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपी युवक को पुलिस के हवाले किया.

Related Articles

Back to top button