अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

तिवसा की महिला पर अत्याचार

पार्टी मेें पद दिलाने का लालच

* शेगांव का राजकीय कार्यकर्ता नामजद
खामगांव /दि.19- शेगांव के राजनीतिक दल के पदाधिकारी से सोशल मीडिया पर हुई मैत्री के बाद पार्टी में पद का प्रलोभन देकर महिला के साथ अत्याचार की घटना प्रकाश में आयी है. तिवसा की महिला की शिकायत पर पुलिस ने शेगांव के आरोपी आशीष सत्यनारायण व्यास (37, स्वामी विवेकानंद चौक) के विरुद्ध दफा 376 (2), 328, 504, 506 के तहत अपराध दर्ज किया है.
शिकायत में कहा गया कि, तिवसा तहसील के एक गांव की 38 साल की विवाहिता की आशीष व्यास से पहचान हुई. व्यास ने खुद को एक दल के बडे पदाधिकारी के रुप में पेश किया. उसने महिला को बडे पद पर नियुक्ति दिलाने का झांसा दिया. पहचान बढाई. नजदीकी बढाई. एक दिन अपनी मां की तबीयत ठीक नहीं होने का बहाना कर महिला को घर बुलाया. शिकायत में कहा गया कि, यह 1 फरवरी की घटना है. आरोपी व्यास ने घर ले जाकर उसे शरबत दिया. शरबत में बेहोशी की दवा मिला थी.
महिला पर बेशुद्ध अवस्था में अत्याचार किया. उसके आपत्तिजनक फोटो भी निकाल लिये. उसे यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर फिर अत्याचार किया. आखिर महिला ने शेगांव सिटी थाने में 17 फरवरी को शिकायत दी. रेप का केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है.

Related Articles

Back to top button