महाराष्ट्रमुख्य समाचार

मुनगंटीवार के मंत्रालय में पैसों के दम पर तबादले!

भाजपा के ही 4 विधायकों ने लगाया आरोप

मुंबई /दि.5- राज्य के वनमंत्री सुधीर मुनगंटीवार के विदेश दौरे पर रहते समय उनके मंत्रालय में पैसे लेकर तबादले किए जाने का आरोप भाजपा के ही 4 विधायकों द्बारा लगाया गया है. जिसके बाद वनमंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने वन विभाग के तबादलों को स्थगिती दे दी है.
भाजपा विधायक हरिभाउ बागडे, राम सातपुते, रणधीर सावरकर व आशिष जयस्वाल इन 4 विधायकों ने वनमंत्री मुनगंटीवार को पत्र लिखते हुए लिखित तौर पर आरोप लगाया है कि, जब वनमंत्री सुधीर मुनगंटीवार विदेश दौरे पर थे, तो उनके महकमें में 200 से अधिक अधिकारियों के तबादले पैसे लेकर किए गए और इन तबादलों को बडे पैमाने पर पैसों का लेन-देन भी हुआ.
वहीं इस पूरे मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वनमंत्री मुनगंटीवार ने बताया कि, यह तबादले उनकी गैरहाजिरी में नहीं हुए थे. बल्कि वे जिस विभाग के मंत्री थे, वहां की 90 फीसद फाइल उन तक नहीं आती थी. क्योंकि खुद उन्होंने यह व्यवस्था बना रखी थी कि, वे केवल नीति बनाने का काम करेंगे और तबादलों से संबंधित फाइलों को नहीं देखेंगे, बल्कि तबादलों से संबंधित काम के अधिकार उन्होंने इसीसीएफ को दे रखा था. लेकिन अब चूंकि इस मामले में शिकायत सामने आयी है, तो वे मामले की सघन जांच करवाएंगे.

Related Articles

Back to top button