महाराष्ट्र

राज्य के 6 वरिष्ठ आयएएस अधिकारियों के तबादले

 मिलींद म्हैसकर की गृहनिर्माण प्रधान सचिव पद पर नियुक्ति

मुंंबई/दि.3 – राज्य सरकार द्वारा 6 वरिष्ठ आयएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है. जिसके तहत गृह निर्माण विभाग प्रधान सचिव पद पर मिलींद म्हैसकर तथा मुंबई महानगर प्रदेश विकास प्राधिकरण (MMRDA) के आयुक्त पद पर एसवीआर श्रीनिवास की नियुक्ति की गई है. बता दें कि, एमएमआरडीए के महानगर आयुक्त पद पर कार्यरत आर. ए. राजीव का कार्यकाल इससे पहले खत्म हो चुका था. जिसके बाद इस पद का कार्यभार अतिरिक्त महानगर आयुक्त सोनिया सेठी के पास सौंपा गया था.
बता दें कि, गृहनिर्माण विभाग के प्रधान सचिव पद पर नियुक्त मिलींद म्हैसकर वर्ष 1993 की बैच के आयएएस अधिकारी है और इससे पहले उन्होंने म्हाडा के उपाध्यक्ष व मुख्य कार्यकारी अधिकारी के साथ ही राजस्व एवं वनविभाग में प्रधान सचिव के तौर पर कार्य किया है. इसके अलावा एमएमआरडीए के महानगर आयुक्त पद पर नियुक्त एसवीआर श्रीनिवास वर्ष 1991 की बैच के आयएएस अधिकारी है.
इसके साथ ही र.व.का. के प्रधान सचिव लोकेश चंद्रा को बेस्ट मुंबई के महाव्यवस्थापक पद पर, विकास रस्तोगी को र. व. का. के प्रधान सचिव (सामान्य प्रशासन विभाग), सी. कॉम. के व्यवस्थापकीय संचालक बी. वेणूगोपाल को मिलींद म्हैसकर के स्थान पर वनविभाग के प्रधान सचिव तथा राज्य मत्स्य व्यवसाय विकास महामंडल के व्यवस्थापकीय संचालक सुमंत भांगे को सा.वि.स. तथा वि.चौ.अ. (2) के सचिव पद पर नियुक्त किया गया है.

Related Articles

Back to top button