महाराष्ट्र

अकोला की मनपा आयुक्त द्विवेदी का स्थानांतरण

12 आईएएस अफसर इधर से उधर

मुंबई/दि.24– राज्य के परिवहन व बंदरगाह विभाग के प्रधान सचिव पराग जैन-नैनोटिया को सूचना व प्रौद्योगिकी विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है. संजय सेठी को परिवहन व बंदरगाह विभाग का अतिरिक्त मुख्य सचिव नियुक्त किया गया है. वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव (व्यय) ओ. पी. गुप्ता को वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव पद पर भेजा गया है. राज्य सरकार ने शुक्रवार को 12 आईएएस अफसरों का तबादला किया.

राजस्व विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजेश कुमार होंगे. कुमार के पास सहकारिता व विपणन विभाग और मत्स्य व्यवसाय विभाग का भी अतिरिक्त प्रभार रहेगा. बेस्ट के महाप्रबंधक विजय सिंघल को नवी मुंबई में सिडको के उपाध्यक्ष व प्रबंध निदेशक पद पर भेजा गया है. राज्य के उद्योग निदेशालय में अतिरिक्त विकास आयुक्त (उद्योग) पद पर एम. जे. प्रदीप चंद्र की नियुक्ति की गई है. मुंबई इमारत मरम्मत व पुनर्रचना मंडल के मुख्य अधिकारी मिलिंद शंभरकर को नियुक्त किया गया है.

अकोला मनपा की आयुक्त कविता द्विवेदी को पुणे में विभागीय आयुक्त पद पर भेजा गया है. पुणे में पशुसंवर्धन आयुक्त पद पर कार्यरत डॉ. हेमंत वसेकर अब बालासाहब ठाकरे कृषि व्यवसाय व ग्रामीण परिवर्तन (स्मार्ट) परियोजना के निदेशक पद की जिम्मेदारी संभालेंगे. स्मार्ट परियोजना के निदेशक कौस्तुभ दिवेगांवकर पुणे में नए पशुसंवर्धन आयुक्त होंगे. पुणे में स्मार्ट सिटी परियोजना के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कार्तिकी एन एस बनाए गए है. नांदेड के किनवट के एकात्मिक आदिवासी विकास परियोजना की परियोजना अधिकारी कावली मेघना होगी.

Related Articles

Back to top button