महाराष्ट्रमुख्य समाचार

यह महाराष्ट्र और बॉलीवुड को बदनाम करने का प्रयास

शिवसेना नेता अरविंद सावंत का कथन

मुंबई/दि.9-फिल्म अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में पकडे जाते ही बॉलीवुड में जबर्दस्त हंगामा मच गया है. जिसके बाद अनेकों लोग बॉलीवुड के पक्ष में खडे हुए है. जिसके तहत शिवसेना के प्रवक्ता अरविंद सावंत ने इसे महाराष्ट्र सहित बॉलीवुड को बदनाम करने का प्रयास बताया.
सेना नेता सावंत के मुताबिक राज्य में जबसे महाविकास आघाडी की सरकार स्थापित हुई है, तब से विरोधी पक्ष काफी बेचैन है और सरकार के समर्थन में रहनेवाले लोगों को किसी न किसी तरह से तकलीफ देने का प्रयास किया जा रहा है. इसी के तहत कई मंत्रियों के पीछे ईडी की जांच लगा दी गई है और कार्रवाई का धाक दिखाकर लगातार सरकार गिराने का काम किया जा रहा है. साथ ही कुल मिलाकर ऐसा दृश्य तैयार किया जा रहा है मानो समूचे देश में तमाम भ्रष्ट लोग केवल महाराष्ट्र राज्य में ही रहते है और अब महाराष्ट्र के नेताओं को बदनाम करने के बाद बॉलीवुड को भी बदनाम करने का प्रयास केंद्रीय जांच एजेंसियों के जरिये किया जा रहा है. किंतु इन तमाम घटनाओं के चलते महाराष्ट्र की अर्थ व्यवस्था पर भी परिणाम हो रहा है.

* कल के बंद में सेना भी शामिल

महाविकास आघाडी में शामिल दलों द्वारा कल 11 अक्तूबर को महाराष्ट्र बंद का आवाहन किया गया है. जिसमें शिवसेना भी शामिल होगी और शिवसेना के सभी मोर्चों व सेल सहित भारतीय कामगार सेना भी इस बंद में हिस्सा लेगी. ये जानकारी देते हुए अरविंद सावंत ने कहा कि, इस बंद को सभी दलों द्वारा समर्थन दिया गया है और यह बंद बेहद सफल रहेगा.

 

Related Articles

Back to top button