महाराष्ट्र

बारह नये आयपीएस अधिकारियों की नियुक्ति

उपविभागीय अधिकारी के रुप में काम देखेंगे

मुंबई/दि.23 – अखिल भारतीय पुलिस सेवा के (आयपीएस) महाराष्ट्र केडर प्राप्त किए 12 अधिकारियों की विविध जिला घटकों में उपविभागीय अधिकारी के रुप में नियुक्ति की गई है. एक वर्ष की परिविक्षधीन कालावधि पूर्ण होने के बाद उनकी यह नियुक्ति की गई है. इस बाबत हाल ही में गृहविभाग की ओर से आदेश जारी किया गया है.
आयपीएस के 70, 71 व 72 इस टुकड़ी के यानि वर्ष 2017,2018 व 2019 के 12 अधिकारियों को महाराष्ट्र केडर प्राप्त हुआ है. उनकी एक वर्ष की प्रशिक्षण कालावधि पूर्ण होने के बाद उन्हें अब दो वर्ष के लिए उपअधीक्षक के रुप में नियुक्ति किये जाने के बारे में गृहविभाग केक सूत्रों ने स्पष्ट किया है.

उनके नाम इस प्रकार है (प्रशिक्षण के लिए जिला-नियुक्ति हुआ उपविभाग)

एम.रमेश (नंदुरबार-कलंब, उस्मानाबाद),अर्चित वीरेन्द्र चांडक (जलगांव-बिलोली,नांदेड़),रितू (सातारा-अकोट,अकोला), अभिनव त्यागी (अहमदनगर-मलकापुर, बुलढाणा), आयुष नोपाणी (अहमदनगर-वरोरा,चंद्रपुर), गौहार हसन (जालना-धारणी, अमरावती),निकेतन कदम (अमरावती-चाकूर,लातुर), श्रेणिक लोढा(अमरावती-गंगाखेड,परभणी), आदित्य मिरखेलकर (सांगली-दारव्हा, यवतमाल), नित्यानंद झा (सांगली-बोईसर, पालघर), पंकज कुमावत (धुले-केज,बीड) व ऋषिकेश रावले (उस्मानाबाद-चोपडा, जलगांव).

Related Articles

Back to top button