महाराष्ट्र

तालाब में डूबकर दो भाईयों की मौत

दोनों राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाडी थे

लातूर/दि.२१ – अहमदपूर तहसील के टाकलगांव (का.) स्थित तालाब में तैरने के लिए उतरे औरंगाबाद निवासी दो भाईयों की मौत हो गयी. इन दोनों भाईयों की शिनाख्त रोहन राम वडमारे (18) तथा रोहित राम वडमारे (16) के रूप में हुई है. ये दोनों भाई राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाडी थे.
जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद में रहनेवाले ये दोनों भाई छुट्टी बिताने के लिए टाकलगांव स्थित अपने ननीहाल आये थे और सोमवार की दोपहर अपने नाना के साथ खेत में गये थे. जहां पर खेत के पास ही स्थित तालाब में तैरने के लिए दोंनो भाई उतरे. इस समय रोहित वडमारे पानी में डूबने लगा. यह बात ध्यान में आते ही रोहन वडमारे अपने भाई को बचाने के लिए आगे बढा. लेकिन तालाब की गहराई का अंदाजा नहीं आने की वजह से वह भी अपने भाई के साथ पानी में डूब गया. जिसमें दोनों की मौत हो गयी. पश्चात सोमवार की दोपहर 3 बजे रोहन एवं मंगलवार की दोपहर 1 बजे रोहित का शव तालाब से बाहर निकालने में दमकल दस्ते को सफलता मिली.
पता चला है कि, रोहन वडमारे ने राज्य सहित राष्ट्रीय स्तर पर हॉकी स्पर्धाओं में भाग लिया है. वहीं रोहित ने भी राज्य स्तरीय हॉकी टीम में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इसके अलावा इन दोनों भाईयों की दो बहने प्रियंका वडमारे व प्रीति वडमारे भी राष्ट्रीय स्तर की नामांकित हॉकी खिलाडी है. इन दोनोें भाईयों की मौत के चलते टाकलगांव सहित औरंगाबाद में जबर्दस्त शोक की लहर व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button