अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारयवतमालविदर्भ

जिले में एक ही रात दो कत्ल

पांढरकवडा के सचिन का मर्डर

यवतमाल/दि.3- जिले में गुरुवार रात हत्या की दो घटनाएं होने से खलबली मची है. परतवाडा शहर के चंद्रशेखर वार्ड के युवक सचिन कुनघाटकर की पुरानी दुशमनी को लेकर भीषण हत्या कर शव बीच सडक डाल दिया गया. इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन सरगर्मी से शुरु की है. दूसरी वारदात में आर्णी थाना अंतर्गत म्हसोला कान्होबा में एक व्यक्ति ने अपने ससुर को जान से मार डाला. पुलिस ने आरोपी रवींद्र देवराव बोटरे को दबोच लिया है.
* रिसेप्शन में गया था सचिन
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सचिन कुनघाटकर एक स्वागत समारोह हेतु गया था. उसी समय अज्ञात लोगों ने उस पर हमला किया. चेहरे और सिर पर तेजधार हथियार से वार किए. जिसमें सचिन की मृत्यु हो गई. उसकी लाश मांगुर्डा रोड पर फेंक दी गई. शुक्रवार सुबह मामला उजागर हुआ. पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया. किंतु सचिन के परिजनों ने आरोपी को गिरफ्तार करने तक लाश का अंतिम संस्कार नहीं करने की घोषणा कर दी. जिससे पांढरकवडा थाने में तनाव पैदा हो गया था. एसडीओ पहुंचे. उन्होंने आरोपी को जल्द दबोचने का भरोसा दिलाया तब जाकर रिश्तेदारों ने शव कब्जे में लिया.
* दरवाजे पर मारी लात, होगा मर्डर
हत्या की दूसरी वारदात आर्णी थाना अंतर्गत हुई. म्हसोला कान्होबा में दरवाजे पर लात मारने के कारण गुस्से में आकर जवाई ने ससुर को यमलोक पहुंचा दिया. यह घटना 1 फरवरी की रात 9.30 बजे हुई. मारे गए ससुर का नाम इस्तरी मधुकर नेवारे है. उसके जवाई रवींद्र बोटरे को पुलिस ने दबोच लिया है. आरोपी ने मर्डर की घटना दबाने का प्रयत्न किया था.

Related Articles

Back to top button