महाराष्ट्र

दुपहिया पेड से टकराई, लिपीक की मौत

गढचिरोली /दि. 19– तेज रफ्तार से दौड रही दुपहिया संतुलन बिगडने से पेड से टकराने के कारण लिपीक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. यह घटना जिले के आरमोरी तहसील के पाथरगोटा में 16 मार्च की रात 11 बजे के दौरान घटित हुई. दुर्घटना में मृत लिपीक का नाम पाथरगोटा ग्राम निवासी ईश्वर केवलराम करांकर (45) है.
जानकारी के मुताबिक ईश्वर करांकर वैरागड के छत्रपति शिवाजी विद्यालय में लिपीक पद पर कार्यरत था. वह 16 मार्च को पूरा दिन खेत में था. रात 11 बजे मोटर साईकिल पर मिरची और तुअर के गठ्ठे बांधकर दुपहिया से घर लौट रहा था. तब पाथरगोटा से एक किलोमीटर दूरी पर उसका दुपहिया पर से संतुलन बिगड गया और उसकी दुपहिया सडक किनारे पेड से जा टकराई. इस हादसे में सिर पर गंभीर चोटे आने से उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. मृतक लिपीक के पीछे, माता-पिता, पत्नी और एक बेटी का भरापुरा परिवार है.
* पूरी रात शव पडा रहा सडक पर
सडक दुर्घटना में मृत्यु होने के बाद ईश्वर करांकर का शव पूरी रात घटनास्थल पर ही पडा था. 17 मार्च को सुबह सडक से आवाजाही करनेवाले नागरिकों को शव सडक किनारे पडा दिखाई दिया. पश्चात जानकारी मिलते ही आरमोरी पुलिस का दल तत्काल घटनास्थल आ पहुंचा. पुलिस निरीक्षक विनोद रहांडगले ने भेंट दी. पंचनामा कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया.

Related Articles

Back to top button