अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

उध्दव के पीए के पास करोडों की मालमत्ता

पत्नी के खाते में 8 करोड 22 लाख

* मिलिंद नार्वेकर का संपत्ति का ब्यौरा.

मुंबई/ दि. 3- शिवसेना पक्ष प्रमुख उध्दव ठाकरे के निजी सहायक मिलिंद नार्वेकर के पास करोडों की संपत्ति रहने की जानकारी उन्होंने विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन के साथ जोडे गये दस्तावेजों में दी हैं. नार्वेकर की पत्नी के बैंक खाते में 8 करोड 22 लाख रूपए हैं. वहीं नार्वेकर के खाते में 74 लाख रूपए हैं. शपथपत्र में उन्होंने संपत्ति, शिक्षा और अपराध की जानकारी दी है. जिसके अनुसार मिलिंद नार्वेकर कक्षा 10 वीं तक पढे हैं. उन पर एक भी मामला दर्ज नहीं हैं.
* एमएफ में करोडों का निवेश
नार्वेकर ने बॉण्ड्स और म्यूचल फंड में 12 करोड 40 लाख रूपए निवेश कर रखे हैं. पोस्ट ऑफिस और अन्य पॉलिसी में नार्वेकर ने 3 लाख 68 हजार और 67 लाख 88 हजार रूपए निवेश किए.
* लाखों के गहने
नार्वेकर दंपत्ति के पास लाखों के सोने, चांदी और हीरे के आभूषण हैं. 356 ग्राम सोना है. 12 किलो से अधिक चांदी है. 36 लाख रूपए के हीरे के आभूषण है. पत्नी के पास 425 ग्राम सोना है. 33 लाख रूपए के हीरे के आभूषण है. कुल 1 करोड 32 लाख रूपए के सोने चांदी के जेवरात हैं.
* शेयरों में 41 करोड
नार्वेकर दंपत्ति ने कुल 41 करोड 36 लाख का निवेश विविध कंपनियों के शेयर्स में कर रखा है. उनके पास 10 करोड 11 लाख और पत्नी के पास 31 करोड 25 लाख के शेयर है. अदानी की कंपनी के भी नार्वेकर के पास शेयर है. जबकि उध्दव ठाकरे अदानी का कई बार विरोध कर चुके हैं.
* कोकण और बीड में जमीन
मिलिंद नार्वेकर परिवार की कोकण और बीड में काफी जमीन है. रत्नागिरी जिले की दापोली तहसील के मुरूड में 74 एकड खेतीबाडी है. बैंगलोर में पत्नी के नाम पर 2325 वर्ग फीट का प्लॉट है. बीड के बानेवाडी में 0.19 एकड जमीन है. मलाड और बोरीवली में घर है. पत्नी के नाम पर अलीबाग में फार्म हाउस है. उनके पास 4 करोड 17 लाख की और पत्नी के पास 11 करोड 74 लाख की मालमत्ता है. मगर उनके नाम पर कोई लोन नहीं है.

Related Articles

Back to top button