अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

उद्धव का छोटा बेटा भी पॉलिटिक्स में

पेडनेकर का तेजस को लेकर ट्विट

मुंबई./दि.7- प्रदेश की राजनीती में बडी हलचल मची है. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री और ठाकरे गट के प्रमुख उद्धव ठाकरे के कनिष्ठ पुत्र तेजस के भी सियासत में एंट्री लेने की चर्चा शुरु हो गई है. कई दिनों से तेजस के राजकारण में आने की चर्चा चल रही है. किंतु यह भी कहा गया कि तेजस को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी में अधिक रस है. पिछले वर्ष ठाकरे गट के दशहरा सम्मेलन के समय भी चर्चा हो रही थी. तब आदित्य ठाकरे ने उसे अफवाह करार दिया था.
तेजस ठाकरे का आज 27वां जन्मदिन है. शिवसैनिक उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दे रहे हैं. मुंबई की मेयर रही किशोरी पेडनेकर ने तेजस को शुभकामनाएं देनेवाला ट्विट किया है. ट्विट में उन्होंने तेजस के राजकीय प्रवेश पर महत्वपूर्ण वक्तव्य किया है. ट्विट में पेडनेकर ने कहा कि, तेजस उद्धव ठाकरे को लाख-लाख शुभकामनाएं. जल्द ही यह तोप गरजेगी. विरोधकों सहित गद्दारों के सीने में खलबली मचेगी.
देखा जाए तो तेजस ठाकरे का पसंदीदा क्षेत्र वन्यजीव संशोधन है. उन्होंने अब तक अनेक प्राणियों की प्रजाती खोज निकाली है. हाल ही में हिरण्यकेशी, मछली, मीठे पानी का दुर्लभ खेखडा, छिपकली और सांप की नई प्रजाति ढूंढी है.

Related Articles

Back to top button