महाराष्ट्र

आगामी स्थानीक निकायों के चुनाव एकजुटता से लडे

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले का आहवान

मुंबई /दि.25 – आगामी महापालिका, नगरपालिका व जिला परिषद के चुनाव सभी एकजुटता के साथ लडकर कांगे्रस पार्टी को मजबूत बनाए ऐसा आहवान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने बुधवार को किया. मुंबई को छोडकर कोकण की कांग्रेस संगठना शिवसेना व भाजपा तथा राष्ट्रवादी की तुलना में कम है यह वास्तविक है. फिर भी प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने नई मुंबई, कल्याण, डोंबीवली, वसई, विरार व ठाणे शहर जिला कांग्रेस समितियों की बैठक लेकर चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की.
इस बैठक में कांग्रेस प्रदेश कार्याध्यक्ष वसीम खान, बसराज पाटिल, विधायक कुणाल पाटिल, अखिल भारतीय कांगे्रस के सचिव तथा राज्य के सहप्रभारी बी.एम. संदीप, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षा संध्या सव्वालाखे, कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष विलास औताडे, प्रदेश उपाध्यक्ष हुसैन दलवाई, माणिकराव जगताप, मोहन जोशी, पूर्व विधायक मधु चव्हाण उपस्थित थे. नाना पटोले ने आगे कहा कि फिलहाल राज्य में कांगे्रस के अनुकूल वातावरण है. कांग्रेस को मानने वाले लोग भी बडी संख्या में कार्यकर्ताओं ने इन लोगों तक पहुंचना चाहिए.
कांग्रेस पार्टी को और भी मजबूत राज्य में किए जाना चाहिए. आगामी महापालिका तथा नगरपालिका के चुनाव हेतु वार्ड निहाय जवाबदारियां दी जाएगी उसके अनुसार काम कर पार्टी द्बारा दिए गए उम्मीदवारों को सभी एकजुटता के साथ चुनकर लाए ऐसा प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा. कल्याण, डोंबीवली की समीक्षा बैठक में उन्होंने सभी पदाधिकारियों के नाम लेकर उपस्थिति के बारे में पूछा, और कहा कि सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी कांग्रेस सैनिक के रुप में काम करें. आगामी स्थानीय निकायों के चुनाव में व विधानसभा चुनाव में कांगे्रस की सत्ता निश्चित आएगी ऐसा विश्वास भी उन्होंने व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button