अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

मुंबई से आनेवाली विदर्भ एक्सप्रेस 12 घंटे और दुरांतो 4 घंटे देरी से नागपुर पहुंची

बारिश के कारण मुंबई का विमान रद्द

नागपुर/दि. 9 – मुंबई में मूसलाधार बारिश होने से विमान सेवा और रेल यातायात पर परिणाम हुआ है. मुंबई से सोमवार को सुबह नागपुर हवाई अड्डे पर पहुंचनेवाला इंडिगो एअरलाईन्स का एक विमान रद्द कर दिया गया और एक विमान चार घंटे देरी से पहुंचा. जबकि मुंबई से आनेवाली विदर्भ एक्सप्रेस आज 12 घंटे और दुरांतो एक्सप्रेस 4 घंटे देरी से नागपुर पहुंची.
मुंबई शहर बारिश से पानी-पानी हो जाने के कारण इंडिगो एअरलाईन्स की फ्लाईट क्रमांक 6 ई 804 मुंबई-नागपुर विमान रद्द किया गया. यह विमान मुंबई से सुबह 7.45 बजे उडान भरकर नागपुर में सुबह 9.15 बजे पहुंचना अपेक्षित था. लेकिन बारिश के कारण विमान समय पर रद्द किया गया. इसी तरह इंडिगो एअरलाईन्स का फ्लाईट क्रमांक 6 ई 5124 विमान 4.31 घंटे देरी से मुंबई से नागपुर पहुंचा. नियोजित समयानुसार विमान मुंबई से सुबह 6.10 बजे उडान भरना अपेक्षित था. प्रत्यक्ष में यह विमान सुबह 10.15 बजे नागपुर के लिए रवाना हुआ. इस कारण सुबह 5 बजे से घर से निकले यात्रियों को 5 घंटे मुंबई हवाई अड्डे पर बैठे रहना पडा. जबकि इंडिगो एअरलाईन्स का फ्लाईट क्रमांक 6 ई 6145 विमान नागपुर से सुबह 8.15 बजे की बजाए दोपहर 12.33 बजे मुंबई के लिए रवाना हुआ. फ्लाईट क्रमांक 6 ई 5002 विमान 41 मिनिट देरी से मुंबई पहुंचा. इंडिगो एअरलाईन्स का फ्लाईट क्रमांक 6 ई 7427 विमान इंदौर से सुबह 7.05 बजे की बजाए सुबह 7.29 बजे नागपुर दिशा की तरफ उडा. इस विमान को नागपुर पहुंचने में नियोजित समय से 24 मिनट देरी हुई. फ्लाईट क्रमांक 6 ई 7745 इस नागपुर-इंदौर विमान को 44 मिनट देरी हुई.

* विदर्भ एक्सप्रेस 12 घंटे देरी से
मुंबई की बारिश के कारण सीएसटीएन-गोंदिया विदर्भ एक्सप्रेस आज नागपुर में 12 घंटे देरी से पहुंची. यह ट्रेन मुंबई से शाम 7.05 बजे रवाना होती है और नागपुर दूसरे दिन सुबह 8.55 बजे आती है. इस कारण यात्रियों के काफी हाल हो गए. मुंबई-नागपुर दुरांतो एक्सप्रेस सोमवार को नागपुर चार घंटे देरी से पहुंची. इसके अलावा मुंबई से नागपुर मार्ग से चलनेवाली ट्रेने 3 से 6 घंटे देरी से चल रही थी. इसमें एलटीपी-पुरी एक्सप्रेस, हटीया-एलटीटी एक्सप्रेस को भी देरी हुई. साथ ही सिकंदराबाद-हजरत निजामुद्दीन एक्सप्रेस, नई दिल्ली-चेन्नई एक्सप्रेस, कटारा-चेन्नई एक्सप्रेस नागपुर देरी से पहुंची.

Related Articles

Back to top button