महाराष्ट्र

हवा में हथियार लहराते शिव सैनिकों का वीडियो वायरल

विपक्ष के निशाने पर उद्धव सरकार

मुंबई/दि.३० -शिव सैनिकों का एक वीडियो वायरल होने के बाद महाराष्ट्र की उद्धव सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. विपक्षी पार्टी के नेताओं ने शिवसेना को घेरना शुरू कर दिया है. दअरसल, मुंबई पुणे हाइवे पर कथित तौर पर शिव सैनिकों द्वारा हवा में हथियार लहराते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस संदर्भ में राज्य की पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की है, लेकिन महाराष्ट्र की उद्धव सरकार की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं.
एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने ट्वीट करते हुए लिखा है, यह वीडियो मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे का है. गाड़ी पर लगा लोगो साफ बता रहा है कि ये लोग किस पार्टी के हैं. ये लोग सड़क पर हथियार लहराकर अपने लिए रास्ता बना रहे हैं. क्या गृह मंत्री और डीजी इस बात का ध्यान देंगे कि राज्य में कानून व्यवस्था तार-तार हो गई है.
इस मामले को लेकर शिवेसना की पूर्व सहयोगी पार्टी बीजेपी ने भी निशाना साधा है. बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि राज्य में अब कानून व्यवस्था बची ही नहीं है. शिवसेना के कार्यकर्ता अक्सर कानून अपने हाथ में लेते देखे जाते हैं. इस पर राज्य सरकार की क्या राय है? राज्य में ना संत सुरक्षित हैं ना ही सैनिक. यह सरकार जनता की नहीं गुंडों की सरकार है. अब जनता ही सरकार को सबक सिखाएगी.
बता दें कि इस मामले को लेकर खोपोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस दोषियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं, इस मुद्दे पर शिवसेना ने अबतक कोई बयान नहीं दिया है.

Related Articles

Back to top button