महाराष्ट्र

हम भाई-भाई, बस आशीर्वाद मांगा

भाजपा - कांंग्रेस प्रदेशाध्यक्ष महालक्ष्मी जगदंबा के दर्शन के लिए आए एकत्र

नागपुर/दि.4– महाराष्ट्र की राजनीति में सत्तापक्ष एवं विपक्ष के बीच मतभेद के साथ मनभेद भी बढता दिख रहा है. बरहाल गुरूवार को नवरात्रोत्सव के पहले दिन कोराडी स्थित महालक्ष्मी जगदंबा मंदिर में अलग ही नजारा दिखा. संस्थान के अध्यक्ष भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले और कांगे्रस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने एक साथ देवी के दर्शन किए. दोनों ने कहा कि हम भाई- भाई एक दूसरे के लिए मांगा मां से आशीर्वाद इस दर्शन की परिसर में खूब चर्चा रही.
महालक्ष्मी जगदंबा नाना पटोले की कुलदेवी है. इसीलिए वे नवरात्र के पहले ही दिन कोराडी दर्शन के लिए गये थे. इस दौरान बावनकुले भी वहीं थे. दोनों ने एक साथ दर्शन किए. पटोेले ने कहा कि हमारे बीच कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई. हम मां के पुत्र हैं. इसीलिए मंदिर आते हैं. बावनकुले ने कहा कि हम अनेक वर्षो से एक साथ पूजा करते हैं. इसमें कोई राजनीति नहीं हैं.

* वडेट्टीवार की आपत्ति पर नो कमेंट्स
इस संस्था को भूखंड दिए जाने पर विधानसभा में नेता विपक्ष विजय वडेट्टीवार ने आपत्ति उठाई है. इस संदर्भ में पटोले ने कुछ भी बोलना टाल दिया. उन्होंने कहा कि इस संस्था का काम माता का काम है. बावनकुले भाई है. वे संस्थान का कागज देख रहे हैं. आरोप प्रत्यारोप होते हैं. लेकिन जहां माता का नाम होता है वहां वे हस्तक्षेप नहीं करते.

Related Articles

Back to top button