महाराष्ट्र

हम राकांपा को डूबा देंगे

शिवसेना सांसद संजय जाधव का विवादास्पद बयान

जालना/दि.10 – परभणी की जिलाधीश अंचल गोयल की नियुक्ति को लेकर शिवसेना व राकांपा के बीच जबर्दस्त विवाद की स्थिति देखी जा रही है और शिवसेना सांसद संजय जाधव ने इसी विवाद के बीच बयान दिया है कि, अब पानी नाक से उपर जाने लगा है. ऐसे समय जिस तरह बंदर अपने बच्चों को डूबो देता है, उसी तरह हम भी राष्ट्रवादी कांग्रेस को डूबो देंगे.
जालना में शिवसेना पदाधिकारियों के सम्मेलन दौरान सांसद संजय जाधव द्वारा दिये गये इस आक्रामक बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में जबर्दस्त सनसनी व्याप्त है. अपने बयान में सांसद जाधव ने कहा कि, जिले के कलेक्टर को बदलने की उन्होंने केवल सीएम ठाकरे के पास सिफारिश की थी, लेकिन इसे लेकर राकांपा ने जबर्दस्त हंगामे की स्थिति पैदा की. यह सब सहनशिलता के परे जा रहा है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि, इस बारे में सीएम ठाकरे द्वारा जारी किया गया आदेश उन्हें पूरी तरह मान्य है, लेकिन इसके बावजूद राकांपावाले बिना वजह खुजली करने का काम कर रहे है. जिसे सहन नहीं किया जायेगा.
बता दें कि, आईएएस अधिकारी आंचल गोयल की नियुक्ति को लेकर परभणी जिले में काफी हंगामेवाली स्थिति पैदा हुई थी. गोयल की जिलाधिकारी पद पर नियुक्ति होने के बाद उनके पदभार संभालने से पहले ही उनके तबादले को रद्द कर दिया गया था. जिसकी वजह से परभणी में नागरिकों ने जिलाधीश कार्यालय के सामने आंदोलन किये थे. साथ ही इस मामले को लेकर राकांपा व शिवसेना के बीच जबर्दस्त विवाद भी पैदा हुआ था.

Related Articles

Back to top button