महाराष्ट्र

राज्यसभा चुनाव में जो हुआ वही होगा विधान परिषद में

विधायक रवि राणा का दावा

मुंबई /दि.18- राज्यसभा के चुनाव में जो हुआ वही विधान परिषद के चुनाव में भी होगा. होटल तो क्या, शिवसेना अगर मातोश्री में भी अपने सभी विधायकों को रुकाए तो भी शिवसेना को झटका जरुर लगेगा. भाजपा के सभी विधान परिषद प्रत्याशी चुने जाएंगे, ऐसा दावा बडनेरा के विधायक रवि राणा ने किया. विधायक रवी राणा ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि, राज्यसभा चुनाव में केवल एकनाथ शिंदे के प्रयासों से संजय पवार को वोट मिले है, अब तो गुप्त मतदान है. ऐसे में विधान परिषद चुनाव के नतीजे चौकाने वाले रहेंगे.
राज्यसभा के चुनाव में भी विधायक रवि राणा ने दावा किया था कि, शिवसेना विधायक शरीर से उनके साथ है किंतु मन से भाजपा के साथ थे. उनका यह दावा सही साबित हुआ था. विधायक रवि राणा ने कहा कि, उद्धव ठाकरे अगर उनकी पार्टी के विधायकों को होटल की बजाए मातोश्री में भी रखेंगे तो भी शिवसेना को झटका लगेगा. विधानपरिषद के चुनाव में ढाई साल की नाराजगी और असंतोष दिखाई देगा. फडणवीस शांत और जीद्दी व्यक्तित्व के है. शरद पवार के बाद राज्य में अगर कोई धुरंदर, राजनीतिज्ञ कोई होगा तो वह देवेंद्र फडणवीस ही रहने की बात रवि राणा ने कही.

विधान परिषद चुनाव में होगा चमत्कार
राज्यसभा की तरह विधान परिषद के चुनाव के लिए भी सभी दलों व्दारा निर्दलिय विधायकों पर डोरे डाले जा रहे है, लेकिन अब गुप्त मतदान है. ऐसे में चमत्कार होगा विधायकों को कितने भी बडे होटल में रखों उनकी ढाई साल की नाराजगी जाने वाली नहीं है और वह चुनावी नतीजों में दिखेगा ऐसा दावा विधायक रवि राणा ने किया और कि, शिवसेना के कई विधायक उनके संपर्क में हैं. विधायक राणा ने कहा कि, उन्हें भी महाविकास आघाडी के नेताओं के फोन आए थे, किंतु वे भाजपा के ही साथ रहेंगे ऐसा उन्होंने स्पष्ट किया.

Related Articles

Back to top button