महाराष्ट्र

पति ने चरित्र पर सवाल उठाए तो पत्नी ने कर दी हत्या

शक ना हो इसलिए शव को लटका दिया छत से

पुणे/दि. 16  – पुणे में एक पत्नी ने गु्स्से में आकर अपने पति की सिर पर डंडा मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पत्नी ने पति के शव को छत से लटका दिया ताकि सबको लगे कि उसके पति ने आत्महत्या की है. इस घटना का खुलासा दंपति की बेटी ने किया. बेटी ने पिता के दाह संस्कार के समय परिजनों को इस जघन्य हत्या के बारे में बताया. जिसके बाद रिश्तेदारों ने खड़क पुलिस थाने में जाकर पत्नी राधिका के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस के अनुसार, ये घटना 12 जुलाई की है. इस दिन रात करीब 11 बजे आरोपी राधिका ने अपने पति दीपक दलवीर सोनार के सिर पर डंडे से वार कर दिया था. जब दीपक दर्द से तड़प रहा था उसी समय राधिका ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी.
पुलिस निरीक्षक शेहरी बहिरत ने बताया कि मृतक दीपक सिक्योरिटी गार्ड था. उसे शराब पीने की आदत थी. इसी आदत के चलते आए दिन उसका और पत्नी का झगड़ा होता था. उस दिन भी दीपक शराब पीकर घर आया था. जिसके बाद उसने राधिका के साथ झगड़ा किया. दीपक ने राधिका के चरित्र पर भी सवाल उठाए. इस बात से राधिका को गुस्सा आ गया. और उसने पास में रखे डंडे से दीपक के सिर पर वार कर दिया. जिस कारण उसकी मौत हो गई.

  • हत्या कर घर से चली गई थी राधिका

पुलिस ने बताया कि पति की हत्या करने के बाद वो घर छोड़कर चली गई थी. दो दिनों तक राधिका घर वापस नहीं आई. उसकी बेटी ने इस घटना के बारे में रिश्तेदारों को बताया. जिसके बाद उन्होंने खड़क पुलिस से संपर्क किया और प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की गई.

Related Articles

Back to top button