महाराष्ट्रमुख्य समाचार

संजय राठोड को क्लिनचीट किसने दी?

चित्रा वाघ का महाविकास आघाडी पर हल्लाबोल

* कहा आज और कल भी जारी रहेगा संघर्ष
सांगली./दि.16- पूर्व मंत्री संजय राठोड को क्लिनचीट देने में महाविकास आघाडी सरकार ही कारणीभूत है, अभी भी इस प्रवृत्ति के विरोध में मेरी लडाई शुरु रहेगी, ऐसा भाजपा महिला आघाडी की प्रदेशाध्यक्ष चित्रा वाघ ने गुरुवार को सांगली में आयोजित पत्रकार परिषद में कहा.
चित्रा वाघ ने कहा कि, महाविकास आघाडी सरकार के कार्यकाल में भी उन्होंने संजय राठोड पर कार्रवाई के लिए अनुरोध किया था. आज भी वह कर रही है और कल भी उनका संघर्ष शुरु रहेगा. पीडित युवती को न्याय मिलने के लिए उन्होंने जनहित याचिका अदालत में दायर की हैं. राठोड को निर्दोष ठहराने के लिए तत्कालीन गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील, पुलिस अधिकारी अभिताभ गुप्ता का भी अदालत में पक्ष स्पष्ट होगा. न्याय व्यवस्था पर अपना विश्वास हैं. उचित न्याय मिलेगा ऐसा विश्वास भी है, ऐसा चित्रा वाघ ने स्पष्ट किया.
चित्रा वाघ ने यह भी कहा कि लव जेहाद कानून होना चाहिए ऐसी उनकी मांग हैं. 18 वर्ष से कम आयु की किशोरियों को जबरदस्ती भगाकर ले जाने के बाद अत्याचार किए जाते हैं. इस बात पर उनका विरोध है, ऐसे प्रकरणों के आरोपियों को कडी सजा मिलने के लिए कानून की आवश्यकता हैं. बालिग युवतियों को उनकी इच्छा के मुताबिक विवाह करने का अधिकार घटना ने दिया हैं. लेकिन जबरदस्ती से बंधन में अटकाकर रखने के कानून का आधार मिलने की आवश्यकता लगती रहने से हमने लव जेहाद कानून की मांग की हैं. राज्य में लोकसभा के 45 व विधानसभा की 200 सीट जीतने का भाजपा का लक्ष्य हैं. इसके लिए प्रदेशाध्यक्ष पद पर नियुक्ति होने के बाद वह प्रदेश का दौरा कर रही है, ऐसा भी चित्रा वाघ ने कहा.

Related Articles

Back to top button