महाराष्ट्रमुख्य समाचार

गद्दारों के साथ तुम क्यों गए भाउ

नासिक में भी बच्चू कडू को घेरा किसानों ने

मुंबई/दि.10 – नासिक जिले के निफाड में प्याज उत्पादक किसानों से मिलने हेतु पहुंचे पूर्व राज्यमंत्री व विधायक बच्चू कडू को कुछ किसानों ने घेर कर सवाल पूछा कि, आप गद्दारों के साथ क्यों गए. दरअसल ये किसान विधायक बच्चू कडू से जानना चाह रहे थे कि, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का साथ छोडकर शिंदे गुट का साथ क्यों दिया. उल्लेखनीय है कि, इससे पहले इसी तरह का सवाल धाराशिव में विधायक बच्चू कडू से एक किसान ने पूछा था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वहीं अब नासिक में भी इस सवाल की पुनरावृत्ति हुई है.
इन दिनों प्याज को बाजार में योग्य दाम नहीं मिलने का मुद्दा जमकर गरमाया हुआ है और नासिक के प्याज उत्पादक किसान अपनी उपज को सडक पर लाकर फेंक रहे है. ऐसे में प्याज उत्पादक किसानों से मुलाकात करने हेतु विधायक बच्चू कडू नाशिक के दौरे पर पहुंचे और उन्होंने निफाड जाकर कई किसानों से मुलाकात भी की. इस समय कुछ किसानों ने विधायक बच्चू कडू को किसानों के लिए मसीहा बताते हुए उनसे जानना चाहा कि, जब पिछली सरकार द्बारा किसानों के लिए अच्छा काम किया जा रहा था. तो वे उस सरकार को गिराने वाले गद्दारों के साथ क्यों गए.

* मैंने जनता के साथ कोई गद्दारी नहीं की- बच्चू
निफाड निवासी प्याज उत्पादक किसानों की भावनाओं को सुनने के बाद विधायक बच्चू कडू ने कहा कि, उन्होंने अपने मतदाताओं व राज्य की सामान्य जनता के साथ कोई गद्दारी नहीं की है और वे किसी नेता के साथ निष्ठा बनाए रखने हेतु बांधिल भी नहीं है. उनकी अपनी पार्टी है और उन्हें शिवसेना, कांग्रेस या भाजपा वालों ने नहीं बल्कि सर्वसामान्य जनता ने चुनकर दिया है और उन्होंने सर्वसामान्य जनता की भलाई व विकास को ध्यान में रखते हुए ही पिछली सरकार से बाहर आने का फैसला लिया था. जिसे गद्दारी नहीं कहा जा सकता.

Related Articles

Back to top button