महाराष्ट्र

संतान न होने पर पत्नी की मारपीट कर हत्या

नागपुर के कलमना थाना क्षेत्र की घटना

नागपुर/दि.29- संतान न होने से बार-बार पत्नी पर संदेह कर उसके साथ बेदम मारपीट करते हुए एक शराबी पति ने उसकी हत्या कर दी. कलमना थाना क्षेत्र में यह घटना घटित हुई. मृत महिला का नाम रामभूमि सोसायटी विजयनगर निवासी साबिरा वर्मा (40) है. जबकि आरोपी का नाम बाबुलाल वर्मा (43) है. बताया जाता है कि, बाबुलाल वर्मा मेकॅनिक के रुप में काम करता है. उसका 20 वर्ष पूर्व साबिरा के साथ विवाह हुआ था. उसे कोई संतान नहीं है. इस कारण बाबुलाल संदेह कर अनेक बार साबिरा के साथ गालीगलौच कर मारपीट करता था. मंगलवार को दोपहर में उसने हमेशा की तरह साबिरा के साथ विवाद किया और बांबू से मारपीट की. इस मारपीट में सिर पर गंभीर चोटे आने से उसकी मृत्यु हो गई. रात 9 बजे के दौरान साबिरा के भतीजे थानसिंग उर्फ रुपेश शंकर वर्मा ने बाबुलाल को फोन किया और चाची को फोन देने कहा. तब बाबुलाल ने उसे बताया कि, उसने साबिरा की हत्या कर दी है. थानसिंग को लगा कि, वह मजाक कर रहा है. लेकिन वह बार-बार यही बात कहता रहने से थानसिंग भी भयभीत हो गया.

* सिर पर रखा नारीयल और माथे पर लगाया कुमकुम
हत्या करने के बाद बाबुलाल साबिरा के शव के पास बैठा था. उसने साबिरा के माथे पर कुमकुम लगाया और सिर के पास नारीयल रखा था. उसने साबिरा का शव कपडे से ढंक रखा था. लोगों के बार-बार कहने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला. वह 5 से 6 घंटे तक शव के पास बैठा रहने की जानकारी प्रत्यक्षदर्शियों ने दी.

* अनेक बार दी थी जान से मारने की धमकी
बाबुलाल हमेशा शराब के नशे में रहता था और उसने साबिरा को अनेक बार जान से मारने की धमकी दी थी. इस कारण वह हमेशा तनाव में रहती थी. उसने मायके में भी इस बात की जानकारी दी थी. इसी कारण थानसिंग उसे नियमित फोन कर पूछताछ करता था.

Related Articles

Back to top button