महाराष्ट्र

जीतने के लिए ही मैदान में उतरेंगे, चुनाव की तैयारी करों

उद्धव ठाकरे का पदाधिकारियों को फिर से आदेश

मुंबई-/दि.23  पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव, मनपा और सिनेट के चुनाव के लिए काम से लगने के निर्देेश दिए हैं. एक दूसरे से समन्वय रख काम करने और जितने के लिए मैदान में उतरने के निर्देश उद्धव ठाकरेे ने आज दिए. शिवसेना भवन में हुई पदाधिकारियों की बैठक में उन्होंने यह आदेश दिए. इस अवसर पर विधायक, सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, नगरसेवक और विधानसभा के पराजित उम्मीदवार भी उपस्थित थे.
बैठक के बाद शिवसेना प्रवक्ता किशोरी पेडनेकर ने पत्रकारों से संवाद किया. सभी राजनीतिक दलों की चुनाव की तैयारी की बैठक शुरु हैं इस कारण उद्धव ठाकरे ने भी इस संदर्भ में बैठक ली और चुनाव के काम से लगने के निर्देश दिए. सिनेट से लेकर अन्य सभी चुनाव में किस तरह काम करना इस बाबत उद्धव ठाकरे ने मार्गदर्शन दिया है ऐसी जानकारी किशोरी पेडनेकर ने दी. मनपा चुनाव की पृष्ठभूमि पर विभाग निहाय बैठके ली जा रही हैं. इस कारण यह बैठक हुई उद्धव ठाकरे सहित अन्य नेताओं ने भी मार्गदर्शन किया. मनपा चुनाव की दृष्टि से कुछ बातों पर मार्गदर्शन किया गया. मनपा अपने पास ही रहेगी इस कारण जितने के लिए ही हम मैदान पर उतरेंगे ऐसा उद्धव ठाकरे ने कहा. यह जानकारी पेडनेकर ने दी.
चुनाव के काम की तैयारी करते समय एक दूसरे से समन्वय रखने कोई परेशानी आने पर वरिष्ठ नेताओं से संपर्क करने की सलाह भी उद्धव ठाकरे ने दी हैं. साथ ही वार्ड पुर्नरचना का टेन्शन न लेते हुए काम से लगने कहा रहने की बात भी किशोरी पेडनेकर ने संवाददाताओं को दी.

Related Articles

Back to top button