महाराष्ट्रमुख्य समाचार

क्या उद्धव की ‘छाया’ भी छोडेंगी साथ

नार्वेकर के शिंदे खेमे मेें आने की अटकलें

* मंत्री पाटील ने किया दावा
मुंबई/दि.1 – गत 28 वर्षों से उद्धव ठाकरे की प्रति छाया बनकर रहने वाले मिलिंद नार्वेकर के भी एकनाथ शिंदे गुट में आने की जोरदार चर्चा है. शिवसेना के सचिव रहे नार्वेकर बीते कुछ दिनों से चुपचाप है. इस बीच अपने मंत्री गुलाबराव पाटील के दावे पर सीएम शिंदे ने कुछ खास नहीं कहा. वे बोले की मुख्यमंत्री होने के कारण कई लोग उनसे मिलने आते हैं. ऐसी ही कोई मुलाकात नार्वेकर के साथ हुई होगी.
* क्या है पाटील का दावा
जलगांव खानदेश के खांटी शिवसेना नेता और शिंदे गुट के गुलाबराव पाटील ने दावा किया कि, चम्पासिंह थापा के बाद अब मिलिंद नार्वेकर भी शिंदे गुट में आ रहे है. पाटील ने एक जनसभा में कहा कि, हमने 50 खोके लिए, एक बारगी मान लेते हैं. मगर थापा ने आजीवन बालासाहब की सेवा की. वे भी हमारे साथ आ गये. अब मिलिंद जी भी आ रहे हैं. इनके बारे में उद्धव ठाकरे क्या कहेंगे?
* गणेशोत्सव में सीएम गये थे
गणेशोत्सव दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पुराने शिवसैनिकों से मिलने और कुशलक्षेम पूछने उनके घर गये थे. इस दौरान शिंदे ने नार्वेकर के घर जाकर बाप्पा का दर्शन लिया. नार्वेकर की गत कुछ दिनों की हलचल भी उद्धव खेमें के लिए उचित नहीं बताई जा रही. हालांकि मुख्यमंत्री शिंदे ने आज मीडिया के सामने कहा कि, मैं जुबा कुछ और मन में कुछ ऐसा नहीं रखता. जो है स्पष्ट कहता हूं. नार्वेकर के पक्ष प्रवेश के बारे में मेरे पास कोई जानकारी नहीं रहने की बात सीएम ने हंसते-हंसते कहीं.

Related Articles

Back to top button