महाराष्ट्र

सामाजिक न्यायमंत्री मुंडे के खिलाफ महिला ने लगाया यौन उत्पीडन का आरोप

धनंजय मुंडे की रिश्तेदार है आरोप लगाने वाली महिला

मुंबई/दि.13 – राज्य के सामाजिक न्यायमंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ उनकी ही एक रिश्तेदार ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. आरोप लगाने वाली महिला का दावा है कि, मुंडे उसे बॉलीवुड में काम दिलाने और शादी का झांसा देकर पिछले कई सालों से उसके साथ दुष्कर्म कररहे हैं. महिला का आरोप है कि, मुंडे ने उससे अप्राकृतिक दुष्कर्म करते हुए वीडियों भी बनाया है. महिला ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत की है. हालांकि पुलिस ने अभी मामले में एफआईआर नहीं दर्ज की है.
शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में जानकारी दी है कि, मुंडे से उम्र 16-17 साल के करीब थी. इसके बाद साल 2006 में मुंडे उस वक्त घर पर आ गए जब वह अकेली थी और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद मुंडे दो-तीन साल में आकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहते थे. इस दौरान मुंडे ने कई अश्लील वीडियो भी बनाए. महिला के मुताबिक मुंडे उसे लगातार फोन कर प्यार का इजहार करते थे. उसकी गायिका बनने की इच्छा थी. इसलिए बॉलीवुड के बडे निर्माता-निर्देशकों से मुलाकात कराने और काम दिलाने का झांसा देते रहते थे.
धनंजय मुंडे ने खुद पर लगे दुष्कर्म के आरोपों को झूठा बताया है. उनके मुताबिक उन्हें बदनाम कर ब्लैकमेल करने के लिए यह आरोप लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए मुंडे ने मामले में लंबी सफाई दी है. मुंडे ने लिखा है कि उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली दरअसल करुणा शर्मा की छोटी बहन है जिसके साथ उनके साल 2003 से आपसी सहमति से संबंध है. मुंडे के मुताबिक उनके और करुणा के दो बच्चे हैं. उन्होंने दोनों बच्चों को अपना नाम दिया है. बच्चों के स्कूल में भी अभिभावक के तौर पर उनका नाम है और बच्चे उनके साथ ही रहते हैं.

Related Articles

Back to top button