महाराष्ट्र

चुनिंदा दस सांसदों की उपस्थिती में मनाया महिला दिवस

संसद के सभागृह में जिले की सांसद राणा का भी समावेश

नई दिल्ली/दि.9 – लोकसभा अध्यक्ष ओम बिडला की अध्यक्षता में संसद के सभागृह में चुनिंदा दस महिला सांसदो की व मिहला पत्रकारों की उपस्थिती में अंर्तराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया. जिन चुनिंदा दस सांसदों को निमंत्रित किया गया था उन महिला सांसदों में जिले की सांसद नवनीत राणा का भी समावेश रहा. महिला दिवस पर संसद सभागृह में आयोजित चर्चासत्र में जिले की सांसद नवनीत राणा ने महिला सशक्तिकरण व आत्मनिर्भर गृहणी इस विषय पर अपने विचार रखे, और महिलाओं के सर्वांगिण विकास हेतु महत्वपूर्ण सूचनाएं भी दी.
इस अवसर पर केंद्रीय वित्तमंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण, केंद्रीय वस्त्र उद्योग मंत्री स्मृती इराणी, सांसद मीनाक्षी लेखी, लौकेश चक्रवर्ती, हरपितसिंह कौर, आज तक न्यूज चैनल की सूत्र संचालक अंजना ओम कश्यप, श्वेता सिंह, एनडी टीवी की निधी राजनान, सीएएन, आयबीएन की सागरिका घोष, बरखा दत्त आदि देश की नामांकित महिला पत्रकार भी उपस्थित थी.
अंर्तराष्ट्री महिला दिवस पर उपस्थित चुनिंदा महिलाओं के साथ जिले की सांसद नवनीत राणा को भी सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त हुआ. जिसमें सांसद नवनीत राणा ने कहा कि आज मुझे जो अंर्तराष्ट्रीय महिला दिवस पर सहभागी होने का अवसर मिला है यह मेरा सौभाग्य है. जिसमें मैं गौरव महसूस कर रही हूं. मेरे निर्वाचन क्षेत्र की संपूर्ण मातृशक्ति को महिला दिवस के अवसर पर मैं यह गौरव समर्पित कर रही हूं साथ ही उन्होंने ग्रामीण व शहरी परिसर में महिला सशक्तिकरण के लिए हमेशा तत्पर रहने की भी बात कही.

Related Articles

Back to top button