अन्य शहर

संभाजीराजे को फडणवीस लडवाना चाहते थे निर्दलीय

पिता शाहु छत्रपति ने लगाया सनसनीखेज आरोप

कोल्हापुर/दि.28– संभाजीराजे छत्रपति को राज्य के नेता प्रतिपक्ष देवेेंद्र फडणवीस ही निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतारना चाहते थे और इसे लेकर हुई पूरी राजनीति के पीछे भाजपा का दिमाग काम कर रहा था. इस आशय का सनसनीखेज आरोप राज्यसभा चुनाव से अपने कदम पीछे खींच चुके छत्रपति संभाजीराजे के पिता शाहु छत्रपति द्वारा लगाया गया है.
अपने आवास पर मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत के दौरान शाहु छत्रपति ने यह खुलासा करते हुए कहा कि, संभाजीराजे को शिवसेना द्वारा बिना शर्त समर्थन नहीं दिये जाने की वजह से छत्रपति घराने का अपमान होने की बात विपक्ष द्वारा कही जा रही है, लेकिन इसमें छत्रपति घराने के अपमान जैसी कोई बात नहीं है. क्योंकि यह पूरी तरह से खुद संभाजीराजे की राजनीतिक भूमिका थी और इसके पीछे देवेंद्र फडणवीस व भाजपा द्वारा राजनीतिक खेल खेला गया. जिसके तहत भाजपा ने ही संभाजी राजे को निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लडने के लिए मजबूर किया था. साथ ही बहुजन समाज के वोटों का बंटवारा हो, इसके लिए भी भाजपा द्वारा पूरी योजना पर काम किया गया.
शाहु छत्रपति द्वारा किये गये रहस्योद्घाटन की वजह से राज्य में एक बार फिर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो सकता है.

Related Articles

Back to top button