अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

साइकिल रैली में 300 लोगों ने लिया सहभाग

विश्व साइकिल दिन मनया गया, ऑरेंज सिटी राइडर्स असो. का आयोजन

नागपुर/दि.12- विश्व साइकल दिन के अवसर पर हर साल कि तरह इस साल भी ऑरेंज सिटी राइडर्स असोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष राजाराम डोनारकर पाटिल की ओर से साइकल रैली का आयोजन किया गया. जिसमे लगभग 300 से ज्यादा लोगो ने इस रैली में सहभाग लिया. इस अवसर पर बच्चों का उत्साह देखने लायक था. इस रैली में कुछ बुजुर्गो ने भी उत्साहपूर्ण तरीके से सहभाग लिया.
सीनियर एक्टर डायरेक्टर पराग भावसार ने रैली मे हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. इस अवसर पर दसवीं कक्षा में उतीर्ण हुए मेधावी गुणवंत विद्यार्थियो को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया. इस अवसर पर विशेष मुख्य अतिथी के रुप में अनिता मसराम, सुनीता सिरसाम, जे. सी. आई. सेंट्रल की उपाध्यक्ष रेणु सिधु मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद थी. हाल ही में गोवा में हुए एक फैशन शो के दौरान विजेता रही टिना गायकवाड को सुयोग साइकल स्टोर्स के संचालक डोनारकर के हस्ते साइकल वितरण किया गया. रैली में सहभागीयों को टी-शर्ट और स्नेकस उपलब्ध कराया गया. कार्यक्रम का संचालन योगीता बरडे ने किया.
स्वस्थ जीवन एवं ईंधन की बचत
राजारामजी पाटिल द्वारा यह रैली प्रदूषण जनजागृती, उत्तम स्वस्थ जीवन एवं ईंधन की बचत का संदेश देते हुए 12 किमी दूरी पार करते हुए गुजरी. उनका यह योगदान यह जाहिर करता है, की उम्र सिर्फ एक संख्या मात्र है. 62 उम्र के बावजुद यह एक प्रेरणास्थान है. इनके अनगिनत आयोजन, उत्तम मार्गदर्शन युवाओ के लिए विशेष कर प्रेरणा का अहम स्रोत है. आभार ऑरेंज सिटी रायडर्स असोसिएशन के सचिव मोहन जाधव ने माना.

Related Articles

Back to top button