अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

खिडकी का सलाख काट 4 कैदी हुए फरार

तीन पुलिसकर्मी निलंबित

संगमनेर(अहमदनगर)/दि.9- जिले के संगमनेर जेल में गंभीर आरोपों में लिप्त चार आरोपियों ने जेल की खिडकी की रॉड काटकर फरार होेने की घटना बुधवार की सुबह सामने आयी है. वहां से निकलकर चोरों ने कुछ ही दुरी पर स्थित पुलिस थाने के सामने से एक चार पहिया वाहन से चारों पलायन करने की बात भी सामने आयी है. इस प्रकरण में संगमनेर शहर पुलिस थाने में फरार आरोपियों पर मामला दर्ज किया है. साथ ही तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है. राहुल देवीदास काले,रोशन रमेश दंदेल, अनिल छबू ढोले, मच्छिंद्र मनाजी जाधव ऐसे चारों भागने वाले चोरों का नाम बताया जा रहा है.
चारों आरोपी गंभीर आरोपों के चलते न्यायालयीन हिरासत में जेल में बंद थे. बैरक क्रमांक 3 में बंद काले, दंदेल, ढोले, व जाधव ने खिडकी की रॉड काटने के बाद बाहरे भागने के बाद जेल पुलिस ने उनका पीछा किया. पुलिस ठाने के कुछ ही दुरी पर एक चार पहिया वाहन खडी थी. जिसमें सवार होकर यह चारों भाग निकले. घटना की जानकारी मिलते ही संगमनेर उपविभाग के उपविभागीय पुलिस अधिकारी, सोमनाथ वाघचौरे, तहसीलदार धीरज मांजरे, शहर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक भगवान मथुरे, पुलिस थाने में पहुंचे. पुलिस पथक ने उन फरार आरोपियों की छानबीन शुरू की है.

हत्या के आरोप में थे कैद
राहुल देवीदास काले यह हत्या के आरोपी है. रोशन रमेश दंदेल व अनिल छबू ढोले के खिलाफ संगमनेर शहर कोतवाली में अत्याचार के दो अलग- अलग अपराध दर्ज है. वैसे ही मच्छिंद्र जाधव के विरोध में जान से मारने का प्रत्यन करने का अपराध दर्ज है.

जेल की खिडकी के रॉड काटने के लिए आरोपियों ने कहा से औजार लाए? किसने उनकी मदद की? तथा उनके पास वह कैसे पहुंचाई गयी. इसकी जांच शुरू है. भागने के बाद आरोपियों को खोजने के लिए पुलिस के पांच पथक रवाना किए गए है.
स्वाती भोरे, अपर पुलिस अधिक्षक,श्रीरामपूर विभाग

Related Articles

Back to top button