अन्य शहरमुख्य समाचारविदर्भ

एकतरफा प्यार में युवती पर कैची से हमला

वर्धा जिले के भीडी गांव में सिरफिरे युवक की हरकत

वर्धा/दि.5 – समिपस्थ देवली तहसील अंतर्गत भीडी गांव में एक सिरफिरे युवक ने एकतरफा प्यार के चलते 23 वर्षीय युवती पर कैची से सपासप वार किये. जिसके चलते उक्त युवती गंभीर रुप से घायल हो गई. जिसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए संदीप मसराम नामक सिरफिरे युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक भीडी गांव में रहने वाली उक्त युवती अपने घर पर अकेली थी और घर के आंगन में बैठकर बर्तन धो रही थी. तभी संदीप मसराम वहां पहुंचा और उसने युवती के गले पर कैची से सपासप वार करने शुरु कर दिये. युवती द्वारा चीखपुकार मचायी, जिसे सुनकर आसपडोस के लोग तुरंत ही उस ओर दौडे. जिन्हें देखकर संदीप मसराम उस युवती के घर में ही छिपकर बैठ गया. यह पता चलते ही गांववासियों ने संदीप मसराम को बाहर निकालकर उसकी जमकर धुनाई की. साथ ही हमले में बुरी तरह घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया. पश्चात इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद देवली पुलिस ने अपराधिक मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया.
याद दिला दे कि, 4 वर्ष पहले हिंगणघाट में एकतरफा प्यार के चलते अंकिता नामक महिला प्राध्यापक युवती को एक सिरफिरे युवक द्वारा सरेआम जिंदा जला दिया गया था. जिसके बाद कई दिनों तक इलाज जारी रहने के पश्चात अंकिता नामक युवती की मौत हो गई थी. इस घटना को लेकर पूरे देश में हडकंप मचा था. वहीं कुछ दिन पहले देवली परिसर में एक नशेडी युवक ने एक व्यक्ति की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी थी. उस समय घटनास्थल पर काफी लोग उपस्थित थे. परंतु कोई भी सहायता के लिए आगे नहीं आया था. लेकिन इस बार अच्छी बात यह रही कि, युवती पर हमला होने की बात ध्यान में आते ही आसपडोस में रहने वाले कई लोग सहायता के लिए दौडकर आये तथा समय पर इलाज मिल जाने के चलते हमले में बुरी तरह घायल युवती की जान बच गई.

Related Articles

Back to top button