अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे 9 लोगों को कूचला

2 की मौत, 7 घायल

नागपुर/दि. 17 – एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे 9 लोगों को कूचल दिया. इस घटना में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई और 7 लोग घायल हो गए. घायलों पर मेडीकल अस्पताल में उपचार जारी है. यह भीषण सडक दुर्घटना रविवार मध्यरात्रि को 12.30 बजे के दौरान वाठोडा थाना क्षेत्र के दीघोरी टोल नाका के पास हुई.
इस प्रकरण में कार चालक पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. दुर्घटना में मृतको के नाम राजस्थान के करवली ग्राम निवासी कांतीबाई बागडिया (42) और सीताराम बाबुलाल बागडिया (30) है. जबकि घायलो के नाम कविता बागडिया, सुमन बागडिया, सीना बागडिया, सकिना बागडिया, सम्मद खजूर बागडिया, बुरा हनुमान बागडिया, पानबाई मानसिंग बागडिया है.
जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार कार रविवार मध्यरात्रि को 12.30 बजे के बाद उमरेड रोड से नागपुर आ रही थी. टोल नाका के सामने से जाते समय चालक का गाडी पर संतुलन बिगड गया. इस कारण यह कार सडक किनारे फुटपाथ पर चढ गई. इस फुटपाथ पर मिट्टी के बर्तन बेचनेवाला बंजारा परिवार सोया था. इस परिवार में 3 महिला, चार 4 युवक और एक पुरुष ऐसे 9 लोग थे. इन 9 लोगों पर चालक ने कार चढा दी. सभी 9 सदस्य दुर्घटना में घायल हो गए थे. दुर्घटना के बाद कार चालक घटनास्थल से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही वाठोड पुलिस का दल घटनास्थल आ पहुंचा और घायलो को अस्पताल में भर्ती किया. गंभीर रुप से घायलो में से दो महिला की मृत्यु हो गई. जबकि 7 लोगों पर मेडिकल अस्पताल में उपचार जारी है. आरोपी कार चालक भूषण लांजेवार को वाठोडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

* शराबी कार चालक के और दो शिकार
दो माह पूर्व नागपुर में रामजुला पर हुई दुर्घटना में शराब कार चालक रितिका मालू ने दो युवको को शिकार बना दिया था और अब शराबी भूषण लांजेवार ने भी फुटपाथ पर सोयी दो महिलाओं को कूचल दिया. नागपुर में शराब के नशे में कार चलानेवालो की संख्या दिनोदिन बढ रही है. लेकिन इस ओर यातायात पुलिस की अनदेखी है.

* सीसीटीवी फुटेज वायरल
उमरेड रोड के टोल नाका पास स्थित सीसीटीवी कैमरे में तेज रफ्तार कार फुटपाथ पर से जाती दिखाई दे रही है. दुर्घटना के बाद टोल नाका के कर्मचारी ने पुलिस को जानकारी दी. फुटपाथ पर खून बिखरा हुआ था.

Related Articles

Back to top button