अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

खामगांव के अडत व्यवसायी को 1.37 करोड का चूना

नांदेड के व्यापारी के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज

खामगांव/दि.5 – स्थानीय एक अडत व्यवसायी को नांदेड जिले के व्यापारी ने 1 करोड 37 लाख 34 हजार 366 रुपयों की चपत लगा दी. यह सनसनीखेज मामला गुरुवार की सुबह उजागर हुआ. जिसे लेकर मिली शिकायत के आधार पर खामगांव शहर पुलिस ने नांदेड के व्यापारी के खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज किया है.
शिकायत के मुताबिक खामगांव के अडत व्यवसायी प्रमोद प्रेमसुखदास चांडक (48, केला नगर, खामगांव) ने प्रसाद कैनवासिंग के जरिए देवानंद गोविंदप्रसाद धुत (43, भोकर, जि. नांदेड) नामक व्यापारी की कंपनी को 3 करोड 22 लाख 34 हजार 366 रुपए की तुअर का माल स्थानीय कृषि उपज मंडी स्थित अपनी अडत दुकान से भेजा था. 3 जनवरी से पहले हुए इस व्यवहार की एवज में प्रमोद चांडक को देवानंद धुत की ओर से धनादेश के जरिए 1 करोड 85 लाख रुपए प्राप्त हुए थे. परंतु शेष 1 करोड 37 लाख 34 हजार 366 रुपए देने में देवानंद धुत द्वारा टालमटोल की जा रही थी और बार-बार तगादा लगाये जाने के बावजूद देवानंद धुत की ओर से इसे लेकर कोई प्रतिसाद नहीं मिल रहा था. जिसे अपने साथ विश्वासघात बताते हुए प्रमोद चांडक ने खामगांव शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर खामगांव शहर पुलिस ने देवानंद धुत के खिलाफ भादंवि की धारा 406 व 420 के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया.
उल्लेखनीय है कि, खामगांव शहर में दाल खरीदी को लेकर करोडों रुपयों की कर चोरी का मामला इस समय पूरे राज्य में चर्चित है. वहीं अब जालसाजी का यह नया मामला सामने आया है. जिसकी वजह से खामगांव शहर के व्यवसायियों में अच्छा खासा हडकंप व्याप्त है.

Related Articles

Back to top button