अन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

‘उस’ बयान के लिए देवेंद्र भुयार को अजीत पवार की फटकार

युवतियों को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान

* डेप्यूटी सीएम पवार ने भुयार से बयान वापिस लेने कहा
मुंबई /दि.3- अजीत पवार गुट वाली राकांपा के कट्टर समर्थक रहने वाले मोर्शी, वरुड निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवेंद्र भुयार ने दो दिन पूर्व ेअपने निर्वाचन क्षेत्र में खेती किसानी का काम करने वाले विवाहयोग्य युवकों का विवाह नहीं होने को लेकर युवतियों के संदर्भ में एक बेहद विवादास्पद बयान दिया था. जिसके बारे में जानकारी मिलते ही राज्य के उपमुख्यमंत्री व राकांपा नेता अजीत पवार ने अपने समर्थक विधायक देवेंद्र भुयार को जमकर आडे हाथ लेते हुए उक्त विवादास्पद बयान को वापिस लेने तथा उस बयान के लिए आम जनता सहित महिला व युवतियों से माफी मांगने हेतु कहा.
बता दें कि, विधायक देवेंद्र भुयार ने युवा किसानों को विवाह हेतु लडकियों के रिश्ते नहीं मिलने पर कहा था कि, इन दिनों दिखने में एक नंबर रहने वाली स्मार्ट युवतियां तो पुणे व मुंबई में नौकरी करने वाले युवकों के साथ शादी करती है, वहीं सुंदरता के मामले में दूसरे नंबर पर रहने वाली युवतियां किराना व पानठेला जैसे व्यवसाय करने वाले युवकों को मिलती है. इसके बाद तीसरे स्थान पर रहने वाली बची खुची युवतियां किसान युवकों के हिस्से में आती है. ऐसी युवतियों के लिए ‘हेंबडली-हांबडली’ शब्द का प्रयोग करते हुए कहा था कि, ऐसी युवतियों से विवाह करने की वजह से किसानों के बच्चे भी ‘हेंबड-वांभड’ निकलते है.
विधायक देवेंद्र भुयार द्वारा दिये गये इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी होते ही शिवसेना उबाठा की महिला नेत्री सुषमा अंधारे ने इस बयान की जमकर आलोचना करते हुए इसे महिलाओं सहित युवा किसानों का भी अपमान बताया था. वहीं इस बारे में जानकारी मिलते ही अब राकांपा नेता व डेप्यूटी सीएम अजीत पवार ने भी अपने समर्थक रहने वाले विधायक देवेंद्र भुयार को इस बयान के लिए कडी फटकार लगाई है और उन्होंने विधायक भुयार से अपना बयान वापिस लेते हुए आम जनता से इसके लिए माफी मांगने को कहा है.

Related Articles

Back to top button