अकोलाअन्य शहरमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

एक के बाद एक दो हत्याओं से थर्राया अकोला

दोनों वारदातें रामदास पेठ थाना क्षेत्र में

* 18 साल के राजू को घातक अस्त्रों से गोदा
अकोला/ दि. 18– रामनवमी के भव्य जुलूस के बाद खाकी ने कुछ पल राहत की सांस ली थी कि आधी रात के बाद रामदास पेठ थाना क्षेत्र में दो झगडों में दो लोगों की जघन्य हत्या कर दी गई. जिससे पूरे अकोला जिले में खलबली मची है. आरोपियों को दबोचने पुलिस रात से ही एक्टीव है. जबकि कत्ल की घटनाओं से अकोलावासियों में खौफ का माहौल देखा जा रहा है.
* पहली हत्या रेलवे स्टेशन के पास
कत्ल की पहली वारदात रेलवे स्टेशन पर के पास हुई. अकोट फैल परिसर निवासी अतुल रामदास थोरात (40) पर अज्ञात लोगों ने तीष्ण हथियारों से हमला किया. मौत के घाट उतार दिया. बताया गया कि घटना रात डेढ बजे के करीब हुई. अज्ञात लोगों से अतुल थोरात का झगडा हुआ. जब वह अपने टू व्हीलर से घर लौट रहा था. विवाद बढने पर आरोपियों ने अतुल पर तेज धार वस्तुओं से हमला किया और मौके से भाग गये. लोगों ने लहूलुहान अतुल थोरात को जिला अस्पताल लाया. किंतु उसकी मौत हो गई.
* आधे घंटे में दूसरा खून
इस घटना के आधे घंटे के भीतर हत्या की दूसरी वारदात भवानी पेठ देशमुख फाइल समीप घर के सामने हुई. राजू संजीव गायकवाड नाम के 18 साल के युवक की धारदार हथियारों से वार कर हत्या कर दी गई. प्राप्त जानकारी मैं दावा किया गया कि रामनवमी के अवसर पर शहर में शाम को निकली रैली में राजू गायकवाड भी गया था. उसका देशमुख फाइल परिसर के कुछ युवकों से झगडा हुआ था. रात 2 बजे के करीब राजू के घर तीन अज्ञात लोग आए. उन्होंने राजू को घर के सामने बुलाया. बाहर आने पर आरोपियों ने राजू पर वार किए. राजू के चीखने चिल्लाने पर पास पडोस के लोग जागे. वे राजू के बचाने पहुंचते उसके पहले आरोपी भाग खडे हुए. राजू को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाने पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Related Articles

Back to top button